बॉलीवुड के यह सेलिब्रिटी रचा सकते हैं 2022 में शादी, अभी तक अपने फैंस से सीक्रेट रखी है अपनी रिलेशनशिप

बड़े पर्दे पर वर्तमान समय बहुत से ऐसे कपल से जो अपने रिलेशनशिप को अभी तक छुपाए हुए हैं. कुछ ने तो इस साल 2021 में शादी रचा कर अपने रिलेशनशिप को सार्वजनिक तौर पर स्वीकार कर लिया है, लेकिन कुछ अभी भी इसे सीक्रेट बनाए हुए हैं.

हालांकि वह कहते हैं ना कृपया छुपाए नहीं छुपता है. इसीलिए ज्यादातर स्टाफ के अफेयर के किस्से मीडिया में सामने आ ही जाते हैं. कई बार उन्हें मीडिया के कैमरों में कैद किया जा चुका है. आज हम आपको ऐसे ही कुछ बॉलीवुड स्टार के बारे में बताने जा रहे हैं.

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी

सिद्धार्थ और कियारा का नाम इस लिस्ट में पहले नंबर पर है. हम आपको बता दें कि इन दोनों की जोड़ी को जितना रियल लाइफ में पसंद किया जाता है उतना ही इनकी जोड़ी को रील लाइफ में भी दर्शकों का प्यार मिलता है. हाल ही में रिलीज हुई इन दोनों की मूवी शेरशाह में इन दोनों के किरदार को खूब सराहा गया था और इनकी जोड़ी को भी खूब पसंद किया गया था. हालांकि इन दोनों ने अभी तक कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट अपने रिलेशनशिप को लेकर नहीं दिया है. उनके फैंस को उस दिन का इंतजार है जब यह दोनों पब्लिक रूप से अपनी रिलेशनशिप को स्वीकार करेंगे.

श्रद्धा कपूर और रोहण श्रेष्ठ

हम आपको बता दें कि बॉलीवुड के मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों मशहूर फोटोग्राफर रोहण श्रेष्ठ को डेट कर रही हैं. इन दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है. बॉलीवुड के गलियारों में इन दोनों की शादी की चर्चाएं भी जोर पर है. अब यह देखना दिलचस्प है कि कब या सार्वजनिक तौर पर अपनी रिलेशनशिप को सबके सामने स्वीकार करते हैं.

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी

बॉलीवुड के इस कपल की कहानी और रिलेशनशिप किसी से छुपी हुई नहीं है. दिशा और टाइगर को हमेशा एक दूसरे के साथ समय व्यतीत करते हुए देखा जाता है. यह कपल अक्सर मीडिया के कैमरों में भी साथ देखा गया है. यह कपल अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर भी एक दूसरे के प्रति प्यार लुटाने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं, लेकिन जब भी मीडिया द्वारा इनके रिलेशनशिप को लेकर सवाल किया जाता है, तो दोनों ही बहुत थी डिप्लोमेटिक तरीके से जवाब देते हैं.

करिश्मा तन्ना

नागिन से मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना भी कई बार अपनी रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रही है. हम आपको बता दें कि करिश्मा ने टीवी पर सबके सामने उपेन पटेल से अपने प्यार का इजहार किया था लेकिन अफसोस है कि इनका रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चल पाया. वर्तमान समय की बात करें तो वह इस समय वरुण बांगेरा संघ अपनी रिलेशनशिप को लेकर काफी सीरियस है, और इसे सीक्रेट भी रखा हुआ है. इन दोनों के 5 फरवरी 2022 को शादी रचाने की भी खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, लेकिन अभी तक इन दोनों का इस पर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *