टीना और अनिल अंबानी के बेटे अनमोल अंबानी ने की सगाई? वीडियो हुई जमकर वायरल

जब अंबानी परिवार की बात आती है, तो सब कुछ जीवन से बड़ा होता है। अंबानी की शादियां असाधारण होती हैं और हमने अतीत में उनमें से दो को देखा है। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बच्चे, आकाश अंबानी और ईशा अंबानी अतीत में शादी के बंधन में बंधे और उनकी शादियाँ किसी और की तरह नहीं थीं।

अच्छी खबर यह है कि आने वाले साल में हम एक और अंबानी को शादी कर सकते है। अनिल अंबानी और टीना अंबानी के बेटे जय अनमोल अंबानी, जो हाल ही में 30 वर्ष के हो गए हैं, ने अपनी आत्मा को ढूंढ लिया है।

जय अनमोल अंबानी की सगाई?

अनमोल अंबानी के जन्मदिन के अवसर पर, उनके दोस्त अरमान जैन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अनमोल और उनकी आत्मा के साथी, कृशा शाह की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “बधाई @ KYZAAA12 और कृशा! आप दोनों को प्यार!”। आपको बता दिया जाए कि अरमान जैन करीना कपूर और रणबीर कपूर के चचेरे भाई हैं। वह बॉलीवुड में एक अभिनेता और सहायक निर्देशक के रूप काम करते हैं।
आपको बता दिया जाए कि @KYZAAA12 को इंस्टाग्राम पर अनमोल अंबानी का एकाउंट माना जाता है। इसके बाद टीना अंबानी की आधिकारिक इंस्टाग्राम आईडी है।

अनिल अंबानी बेटा अनमोल अंबानी पत्नी

आपको बता दे अभिनेता मोहित मारवाह की पत्नी अंतरा मोतीवाला मारवाह ने भी अनमोल अंबानी और कृशा शाह की एक तस्वीर साझा की और इसे कैप्शन दिया, “इन दोनों को हमारे तरफ से बहुत प्यार!”

अनमोल अंबानी ने कृशा शाह को उनके बर्थडे पर प्रपोज किया

खैर, अरमान जैन और अंतरा मारवाह के आधिकारिक हैंडल पर साझा की गई तस्वीरों से ऐसा लग रहा है कि यह एक अंतरंग प्रस्ताव था। दिलचस्प बात यह है कि कल अनमोल अंबानी का 30 वां जन्मदिन था और हमें आश्चर्य है कि क्या उन्होंने इस खास दिन के लिए इसकी योजना बनाई थी।

टीना अंबानी, अंबानी परिवार की एकमात्र सदस्य, जो इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय हैं, ने भी बेटे जय अनमोल अंबानी की सगाई पर कोई अपडेट साझा नहीं किया है। अंत में, उन्होंने अनमोल अंबानी, अंशुल अंबानी और अनिल अंबानी के साथ कुछ तस्वीरें साझा कीं और अपने बड़े बेटे के 30 वें जन्मदिन पर एक भावनात्मक नोट साझा किया। उसने लिखा, “आपने हमारे जीवन में नया उद्देश्य लाया और हमें बिना शर्त प्यार का अर्थ दिखाया। आप हर दिन हमारे जीवन को रोशन करते हैं और हम माप से परे प्यार करते हैं! आने वाला वर्ष व्यक्तिगत और पेशेवर दोनों तरह की खुशियों के साथ सबसे अच्छा हो। हैप्पी माइलस्टोन बर्थडे बेटा, आप पर बहुत गर्व है।”

अनमोल अंबानी की सगाई की पत्नी की तस्वीरें

आपको बता दिया जाए कि इससे पहले साल 2018 में आनंद पीरामल ने भी महाराष्ट्र के महाबलेश्वर के एक मंदिर में ईशा अंबानी को प्रपोज करते हुए दिखाई दिए थे। इसके बाद दोनों ने एक प्राइवेट पार्टी रखी थी। बाद में, ईशा अंबानी और आनंद पीरामल ने उसी साल लेक कोमो में सगाई कर ली। उपस्थिति में केवल करीबी परिवार के साथ यह एक गुपचुप मामला था। हमें आश्चर्य होता है कि क्या अनमोल अंबानी और कृषा शाह की भी ऐसी ही योजनाएँ हैं। तुम क्या सोचते हो?

जब अनमोल अंबानी ने इस साल की शुरुआत में सुर्खियां बटोरी

रिलायंस कैपिटल के निदेशक, 30 वर्षीय जय अनमोल अंबानी हमेशा से ही कबीले से हैं जो लाइमलाइट से दूर रहते हैं। हालांकि, इस साल की शुरुआत में, उन्होंने कोविड-19, मास्क और सामान्य रूप से महामारी पर अपनी राय रखने के लिए सुर्खियां बटोरीं। उन्होंने अपने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा, “पेशेवर ‘अभिनेता’ अपनी फिल्मों की शूटिंग करते है। पेशेवर ‘क्रिकेटर’ देर रात तक अपना खेल जारी रख सकते हैं।

इतना ही नहीं, अनमोल अंबानी ने कई ट्वीट के साथ कोविड-19 की आलोचना की। उन्होंने यह भी ट्वीट किया, “यह एक दुष्चक्र है। अंतहीन ‘वेरिएंट’, अंतहीन ‘बूस्टर’। इससे पहले कि बहुत देर हो जाए, वैज्ञानिकता के पंथ को खारिज कर दें, क्योंकि दुर्भाग्य से यह सिर्फ शुरुआत है। केवल एक चीज जो बदल रही है वह है झूठ। अपना लो मन, शक्ति और संप्रभुता वापस। विवेक का प्रयोग करें।”

अपने जन्मदिन के अवसर पर, अनमोल ए अंबानी ने ट्वीट किया, “आप शुद्ध प्रेम हैं। भ्रम को दूर करें। सभी में समान शुद्धता देखें। कंडीशनिंग और प्रोग्रामिंग की परतों से परे – हाँ, यह करना कठिन है लेकिन कोशिश करते रहें – मन को शांत करें। , दिल खोलो और विस्तार करते रहो।”

अनिल अंबानी और टीना अंबानी को आखिरी बार पृथ्वी आकाश अंबानी के जन्मदिन पर स्पॉट किया गया था । यह आकाश अंबानी और श्लोका मेहता अंबानी के बेटे, पृथ्वी आकाश अंबानी का पहला जन्मदिन था। यह जामनगर में करीबी दोस्तों और परिवार की उपस्थिति में मनाया गया।

सोशल मीडिया पर कृशा शाह के साथ अनमोल अंबानी की तस्वीरों पर वापस आते हुए, क्या आपको लगता है कि अंबानी जल्द ही एक आधिकारिक बयान जारी करेंगे? अपने विचार हमारे साथ हमारे फेसबुक पेज पर साझा करें। इस कहानी पर अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *