अक्षरा सिंह और रानी चटर्जी में फ़िल्म के लिए कौन ज्यादा चार्ज करती है, कौन है ज्यादा अमीर

भोजपुरी के फिल्म इंडस्ट्री को लोग खूब पसंद करते है। पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के बीच जो ज़ुबानी जंग हुई थी उसने तो भोजपुरी सिनेमा की दुनिया को लाइमलाइट में ला दिया है। इसलिए लोगो के मन में भोजपूरी कलाकारों के निजी जिंदगी के बारे में जानने की ख़ूब इच्छा होती है।

भोजपूरी फ़िल्म की दुनियां में दो ऐसे अभिनेत्री जो ख़ूब सुर्खीयों पर रहती है। लोग उनके फ़िल्म के अलावा उनके निजी जीवन के बारे में भी जानना चाहते है। एक्ट्रेस अक्षरा सिंह जो कि फैंस के बीच ख़ूब सुर्ख़ियां बटोरती है।

उनकी हुस्न और अदा तो लाजवाब है।लोग उनके अदाकारी को ख़ूब पसंद करते है। अक्षरा सिंह ने साल 2010 में भोजपुरी फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ में किरदार निभाई थी।और व्हाइट से अपने करियर की शुरुआत की थी।

अक्षरा सिंह आज सोशल मीडिया पर छा चुकी है।अक्षरा सिंह फिल्मों में अभिनय करने के साथ साथ अच्छी गायिका भी हैं। उनके गाने को भी लोग ख़ूब पसंद करते है और अक्सर उनकी गाने वायरल होते रहते हैं।

अक्षरा सिंह ने ना सिर्फ भोजपुरी फिल्म में काम किया है बल्कि धारावाहिकों में भी काम कर चुकी है।आज वो एक रॉयल लाइफस्टाइल की जीवन जीती है। सोशल मीडिया के अनुसार अक्षरा सिंह करोड़ रुपये की संपत्ति की मालकिन है।

अक्षरा की एक फिल्म के लिए 10-15 लाख रुपये चार्ज हैं। और वो स्टेज शो के लिए एक मोटी रकम लेती है। वो एक घंटे का लगभग 3-5 लाख रुपये चार्ज ले लेती हैं।उनके पास कई सारी गाड़ियां भी हैं।मुंबई में उनके पास एक खूबसूरत आलीशान बंगला भी हैं।

भोजपुरी फिल्म की दुनियां की एक खूबसूरत एक्ट्रेस रानी चटर्जी

भोजपुरी सिनेमा की दुनियां में रानी चटर्जी की लुक लाजवाब है। लोग उनकी लुक ओर अदा पर फिदा रहते है।और रानी की लाईफ स्टाइल भी लग्जरी लाइफ हैं। खबरों के अनुसार रानी चटर्जी 1 मिलियन डॉलर से 5 मिलियन डॉलर तक की संपत्ति की मालकिन है। रानी की एक फिल्म करने के चार्ज 8 से 12 लाख रुपये है। और तो और वो महीने में 2-15 लाख रुपये की कमाई भी कर लेती हैं। और उनकी घर मुंबई के बेहद आलीशान घर में से एक हैं। वो महंगी गाड़ियों की शौकीन है। उनके पास कई महंगी गाडियां भी है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *