कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा ने की हदे पार, BIKINI पहन शेयर की बेडरूम की तस्वीर

कॉमेडी के क्षेत्र में स्टार कृष्णा अभिषेक और उनकी पत्नी कश्मीरा शाह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और वह दोनों बड़े पर्दे पर काफी कम नजर आते हैं. कश्मीरा भले ही पर्दे पर कम नजर आती हो मगर अपने बोलने से दर्शकों के दिलों की धड़कन बढ़ाते रहती हैं. हाल ही में कश्मीरा ने अपने बेडरूम की एक तस्वीर साझा की है जिससे इंटरनेट की दुनिया में बवाल मच गया है और उस तस्वीर में कश्मीरा का बोल्ड अंदाज देखते ही बन रहा है.

बता दें कि कश्मीरा शाह तकरीबन 49 वर्ष की है और हॉटनेस के मामले में अपने उम्र से छोटी हसीनाओं को भी मात दे दी नजर आती हैं. कश्मीरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से हाल ही में एक तस्वीर पोस्ट की है जिसे देखकर उनके प्रशंसक पागल हो गए हैं. उस तस्वीर में देखा जा सकता है कि कश्मीरा अपने बेड पर लेटी हुई है और एक लाल रंग की बिकनी पहन रखी है, कश्मीरा ने ब्लू रंग की शर्ट भी डाल रखी है लेकिन उसके बटन नहीं लगे हुए हैं और कश्मीरा का अंदाज इंटरनेट की दुनिया में आग लगा रहा है.

https://www.instagram.com/p/CYaodBvrBT6/

बताते चलें कि कश्मीर के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उन की हॉट तस्वीरें भरी पड़ी है. कृष्णा और कश्मीर 2013 में शादी की थी और कृष्णा, कश्मीरा से उम्र में तकरीबन 12 वर्ष छोटे हैं. यह दोनों सितारों की मुलाकात फिल्म, ” और पप्पू पास हो गया” कैसेट पर जयपुर में हुई थी और कश्मीरा ने 2007 में अपने पति को तलाक देने के बाद कृष्णा के साथ लिव-इन में रहने का फैसला लिया था. कश्मीरा और कृष्णा सरोगेसी के जरिए माता-पिता बने और अभी जुड़वा बेटों के गार्जियन है.

बताते चलें कि इस दंपति ने कई फिल्मों में काम किया है. कश्मीरा ने फिल्म हेरा फेरी, हिंदुस्तान की कसम, मर्डर और वेक अप सिड जैसी फिल्मों में भी काम किया है और हाल ही में उन्हें बिग बॉस के सीजन में भी देखा गया था.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *