विराट कोहली के महंगे शौक जानकर हैरान हो जाओगे आप

भारतीय क्रिकेट टीम के दमदार बल्लेबाज विराट कोहली जिन्होंने अपनी बल्लेबाजी से हर किसी का दिल जीता है और वही उन्होंने अपनी लुक की वजह से भी काफी सुर्खियां बटोरी हैं साथ ही उन्होंने बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ शादी रचाई है! हालांकि अब विराट कोहली पिता बन गए हैं और उनकी बेटी का नाम वामीका है और जोकि बहुत ही ज्यादा क्यूट और खूबसूरत है!

लेकिन ऐसे में जब विराट कोहली इतने बड़े बल्लेबाज हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी दादा है तो हर कोई उनके शौक जाने के लिए बेताब रहता है कि आखिरकार विराट कोहली को क्या पसंद है और क्या करना चाहते हैं! तो आज हम आपको विराट कोहली के कुछ ऐसे ही महंगे शौक के बारे में बताने वाले हैं!

वही आपको बता दें कि विराट कोहली भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे महंगे खिलाड़ियों में से एक है और वही उनकी सालाना कमाई की बात की जाए तो वह साल में लगभग 130 करोड़ कमा लेते हैं! वही उनकी फोटो समय की बात की जाए तो लगभग 950 करोड़ रुपए हैं!

वहीं विराट कोहली को लग्जरी गाड़ियों का भी काफी ज्यादा शौक है और उनके पास एक से बढ़कर एक लग्जरी गाड़ी भी है लेकिन वहीं अगर उनके पास सबसे महंगी लग्जरी गाड़ी की बात की जाए तो उसका नाम Bentley continental GT है! जिसकी कीमत 4 करोड़ है!

वही लग्जरी गाड़ियों के अलावा विराट कोहली के पास एक प्राइवेट जेट भी है! जिसकी कीमत 125 करोड़ है! वही इसके साथ साथ जिस घड़ी को विराट कोहली पहनते है उसकी कीमत 2 करोड़ है! यहां बता दें कि जिस पर्स का इस्तेमाल विराट कोहली करते हैं उसकी कीमत भी ₹85000 तक की है! इसके साथ साथ विराट कोहली का एक रेस्टोरेंट भी हैं जिससे वह साल के अंदर 9 करोड़ की कमाई कर लेते हैं!

About dp

Check Also

ऋषभ पंत की एक्स गर्लफ्रेंड ने किया एक अनोखी डिमांड, कहा क्या मुझे एक किस कर सकते हो?

भारतीय टीम के विष्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत एक लंबे समय तक बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *