विराट कोहली को कप्तानी से हटाए जाने के बाद अनुष्का शर्मा का यह बड़ा बयान, देखिए विराट कोहली ने क्या दिया रिएक्शन

हम सभी जानते है कि विराट कोहली को भारतीय क्रिकेट की वनडे टीम की कप्तानी से हटाया जा चुका है. वही उनकी जगह रोहित शर्मा को टी20 के बाद वनडे टीम का नया कप्तान नियुक्त कर दिया गया है. हालांकि हम सभी जानते है की विराट कोहली वनडे टीम की कप्तानी छोड़ने के पक्ष में नहीं थे. लेकिन उन्होंने टी20 टीम की कप्तानी खुद ही छोड़ दी थी. हम आपको बता दे की कोहली और अनुष्का 11 दिसंबर यानी आज अपनी चौथी सालगिरह मना रहे हैं. बता दे की इसे लेकर अनुष्का शर्मा ने एक प्यारभरा मैसेज दिया है. इस पर विराट कोहली ने भी एक बेहतरीन रिएक्शन दिया है…

गौरतलब है की अनुष्का शर्मा ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर लिखा, ‘कोई रास्ता आसान हीं है. घर का कोई शॉर्टकट नहीं हैं. आपके पसंदीदा गीत और शब्द, जिसके साथ आप हमेशा जीते हैं. ये शब्द रिश्तों सहित हर चीज के लिए सही हैं. धारणाओं से भरी इस दुनिया में आप जैसे व्यक्ति के लिए ऐसा करने के लिए साहस चाहिए.’

इसी कड़ी में उन्होंने आगे कहा कि जब मुझे इसकी आवश्यता हुई तो मुझे प्रेरित करने के लिए धन्यवाद. और जब आपको सुनने की जरूरत हुई तो दिमाग खुला रखने के लिए धन्यवाद.

हम आपको बता दे की विराट कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा भी कोहली को अचानक वनडे की कप्तानी से हटाए जाने से नाराज हो गये है.अपने बयान में उन्होंने कहा कि बीसीसीआई (BCCI) की ओर से इसे लेकर अब तक कोई कारण नहीं बताया गया है. वही दूसरी तरफ बोर्ड अध्यक्ष सौरव गांगुली ने इस पर सफाई देते हुए कहा था कि हमने कोहली से टी20 की कप्तानी नहीं छोड़ने की बात कही थी. लेकिन वे नहीं माने. यही कारण था की सेलेक्टर्स ने लिमिटेड ओवर की कप्तानी रोहित शर्मा को दे दी.

हम टीम इंडिया के आगे के दौरे की बात करे तो उन्हें साउथ अफ्रीक दौरे पर जाना है. वहाँ उनका 26 दिसंबर से पहला टेस्ट शुरू होना है. इसके बाद 3 वनडे के मुकाबले भी खेले जाने हैं. कोरोना के नए वेरिएंट को देखते हुए 4 मैचों की टी20 सीरीज बाद में खेली जाएगी.

About dp

Check Also

ऋषभ पंत की एक्स गर्लफ्रेंड ने किया एक अनोखी डिमांड, कहा क्या मुझे एक किस कर सकते हो?

भारतीय टीम के विष्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत एक लंबे समय तक बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *