जिओ के पास है सस्ता ₹91 वाला प्लान, जानिए इस प्लान में क्या है खूबी

सभी टेलीकॉम कंपनी की तरह रिलायंस जियो ने भी अपने सभी प्रीपेड प्लान का शुल्क बढ़ा दिया है लेकिन उसके बावजूद भी कंपनी के पास कुछ ऐसे सस्ते प्लान है जो कि ग्राहकों को काफी ज्यादा पसंद आएंगे! उन्हीं में से जियो का एक प्लान है ₹91 का मंथली प्लान! यह प्लान खासकर जिओ फोन के यूजर्स के लिए है जिसमें 1 महीने की वैलिडिटी मिलती है हालांकि पुराने प्लान से इसकी तुलना की जाए तो लगभग यह भी ₹21 महंगा हो गया है लेकिन दूसरी निजी कंपनियों के मुकाबले अब भी यह प्लान काफी सस्ता है वहीं इस प्लान में कॉलिंग के अलावा भी दूसरी सेवाएं मुफ्त दी गई है! चलिए बताते हैं विस्तार से उन्हीं सेवाओं के बारे में-

दरअसल जियो कि इस प्लान के अंदर 28 दिन की वैलिडिटी दी गई है और इस वैलिडिटी के साथ आपको अनलिमिटेड कॉल भी उपलब्ध कराई गई है वहीं नेशनल रोमिंग सेवा तक फ्री दी गई है यानी कि यदि आप किसी दूसरे सर्किल में जाते हैं तो भी आपको अलग से कॉलिंग या फिर इनकमिंग के लिए कोई भी पैसा नहीं चुकाना पड़ेगा!

वही इस प्लान में 28 दिनों की अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ साथ रोजाना 100 एमबी का डाटा भी दिया जाता है यानी कि अगर टोटल 28 दिनों की बात करें तो 2.8 जीबी का डाटा आपको मिलता है परंतु कंपनी का कहना है कि 28 दिनों में इस प्लान में यूजर्स को 3 जीबी डाटा मिलेगा! इतना ही नहीं बल्कि ₹51 वाले इस प्लान में आपको पढ़ते एक दिन 100 एमबी डाटा के साथ 200 एमबी का अतिरिक्त अभी कंपनी फ्री में दे रही हैं ऐसे में यूजर्स 1 महीने में टोटल 3GB का डाटा खर्च कर सकते हैं! इसके साथ ही आपको 50 s.m.s. कि सुविधा भी दी जा रही है!

About dp

Check Also

Airtel और Vodafone ने दे दिया अपने सभी ग्राहकों को झटका,अब सारी उम्मीद JIO पे टिकी

Vodafone-idea ने अपने प्रीपेड के प्लान के दलों को आज से फिर से रिवाइज कर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *