कप्तानी के पद से हटाए जाने के बाद पहली बार सामने आया विराट कोहली का बयान, बयान के दौरान आंखों में साफ छलका दर्द!

भारतीय टीम के खिलाड़ी विराट कोहली की जिंदगी बड़े ही आराम से चल रही थी इतने दिनों तक। उनके प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ उनकी पर्सनल लाइफ भी सुलझी हुई है। उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अनुष्का के साथ शादी रचाई और आप दोनों एक बेटी के माता-पिता भी बने हैं। सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था लेकिन हाल ही में उनकी जिंदगी में कुछ ऐसा हुआ जो कि सबको हैरान कर गया। इतने दिनों से भारतीय टीम में कप्तान के पद में रहे विराट कोहली को हाल ही में टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान t20 फॉर्मेट से कप्तानी छोड़ दी थी। और अब बी सीसीआई ने उन्हें वनडे कप्तानी से भी बाहर कर दिया है। ऐसे में विराट मात्र टेस्ट टीम के कप्तान ही है। लकी विराट को वनडे कप्तानी से हटाने के बाद बीसीसीआई को पूरी दुनिया की आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

विराट की रिकॉर्ड की बात करें तो इनका कप्तानी रिकॉर्ड काफी जबरदस्त रहा है। लेकिन इस दौरान विराट आईसीसी की एक भी ट्रॉफी हासिल नहीं कर पाए हैं। वहीं अब कप्तानी से भी हटाए जाने के बाद विराट ने एक बड़ा बयान जाहिर किया है। कप्तानी से हटाया गया है उसके बाद से विराट चुप थे लेकिन अब हाल ही में उन्होंने पहली बार एक बयान दिया है ।आइए आपको बताते हैं कि क्या बोले हैं अपने इस बयान में विराट कोहली।

विराट ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है यह पोस्ट उन्होंने 11 नवंबर को शेयर किया है। उसी दिन विराट कोहली की चौथी एनिवर्सरी थी। अनुष्का शर्मा के साथ शादी किए हुए विराट को 4 साल पूरे हो गए।

इस पोस्ट में विराट ने लिखा,“ कि मेरे मजाक और मेरे आलस को संभालने के लिए 4 साल, मुझे स्वीकार करने के लिए 4 साल, मुझे हर रोज प्यार करने के 4 साल ,चाहे में कितना भी परेशान हो जाऊं भगवान के आशीर्वाद के लिए 4 साल, सबसे ईमानदार प्यार करने वाली बहादुर महिला से शादी करने के 4 साल ,जिसने मुझे हमेशा सही चीजों के लिए प्रेरित किया। भले ही पूरी दुनिया आप के खिलाफ हो लेकिन आपसे शादी के 4 साल, तुम मुझे हर तरह से पूरा करती हो । जो कुछ भी मेरे पास है उससे मैं तुम्हें हमेशा प्यार करूंगा और भी बहुत कुछ।

अपनी सालगिरह के खास मौके पर अनुष्का ने भी एक पोस्ट की है । इस पोस्ट की कैप्शन में अनुष्का ने लिखा है कि ,“कोई रास्ता आसान नहीं है। घर का कोई शॉर्टकट नहीं है। आपके पसंदीदा गीत और शब्द जिसके साथ आप हमेशा जीते हैं। यह शब्द रिश्तो के लिए सही है धारणाओं से भरी इस दुनिया में आप जैसे व्यक्ति के लिए ऐसा करने के लिए साहस चाहिए मुझे प्रेरित करने के लिए धन्यवाद और जब आपको सुनने की जरूरत हुई तो दिमाग खुला रखने के लिए धन्यवाद । अनुष्का आगे लिखती है के समान व्यक्तियों वालों की शादी तभी होती है जब दोनों सुरक्षित हो।

और आप सबसे सुरक्षित व्यक्ति हैं जिसे मैं जानती हूं जैसा कि मैंने पहले कहा भाग्यशाली हुए हैं जो वास्तव में आप को ठीक से जानते हैं।” इस पर विराट ने जवाब दिया कि,“ तुम मेरी पूरी दुनिया हो”। वही अगर बीसीसीआई के फैसले की बात करें तो बीसीसीआई के इस फैसले से ना सिर्फ पेंट्स बल्कि खुद क्रिकेटर के एक्सपर्ट्स भी काफी हैरान है।

विराट के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा भी इस चीज को लेकर काफी मायूस दिखे। उनका कहना है कि विराट ने टी20 की कप्तानी अपनी मर्जी से छोड़ी थी ऐसे में सिलेक्टर्स को उन्हें इसी समय के देना था कि विराट वाइट बॉल की कप्तानी से भी इस्तीफा दे दें या फिर उन्हें किसी फॉर्मेट से हटाना ही नहीं चाहिए था।

About dp

Check Also

ऋषभ पंत की एक्स गर्लफ्रेंड ने किया एक अनोखी डिमांड, कहा क्या मुझे एक किस कर सकते हो?

भारतीय टीम के विष्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत एक लंबे समय तक बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *