रानी मुखर्जी की बेटी अधीरा की बर्थडे पार्टी में पहुंचे यह स्टार किड्स…

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन अदाकारा रानी मुखर्जी की बेटी अधीरा हाल ही में 6 साल की हुई है। बीती रात रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा ने अधीरा के दोस्तों को घर पर पार्टी के लिए बुलाया था जिनमें कई स्टार किड्स भी शामिल थे। इंस्टा किड्स ने अधीरा की बर्थडे पार्टी में जमकर धमाल मचाया। अधीरा की पार्टी की इंसाइड फोटोज तो अभी तक सामने नहीं आई है लेकिन हम आपको रानी के घर जाते हुए स्टार किड्स की फोटो जरुर दिखाएंगे जिनमें सभी स्टार किड्स काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। चलिए आपको बताते हैं कि कौन से थे वह स्टार किड्स जो अधीरा की पार्टी में पहुंचे…

शाहरुख के बेटे अबराम

शाहरुख खान की बेटी अबराम खान जोगीरा की उम्र के ही है जिन्हें रानी मुखर्जी ने अदीरा की पार्टी में बुलाया था । अबराम खान इस पार्टी में पहुंचे थे जो कि आदिरा के काफी अच्छे दोस्त हैं। जिस कारण गौरी ने उन्हें तैयार करके भेजा था। आर्यन खान के जमानत के बाद अबराम खान को पहली बार मीडिया के सामने पाया गया। खान परिवार आर्यन मामले के बाद से लगातार मीडिया से बचता नजर आ रहा है लेकिन यह पहली बार रहा जब खान परिवार का कोई सदस्य मीडिया के सामने आया ।

 

करण जौहर के बच्चे भी पहुंचे

बॉलीवुड निर्माता करण जौहर रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा के बहुत अच्छे दोस्त थे जाहिर सी बात है कि इस पार्टी में उन्हें भी इनविटेशन मिला था वह अपने दोनों बच्चों को लेकर अदिरा के जन्मदिन पर पहुंचे थे।

तुषार कपूर के बेटे भी शामिल था इस पार्टी में

तुषार कपूर भी आदित्य चोपड़ा की बेटी अधीरा की बर्थडे पार्टी पर नजर आए वह अपने बेटे रवि कपूर को लेकर रानी मुखर्जी के घर पहुंचे थे। तुषार की बेटे रवि भी मीडिया के लोगों से बात की। तुषार कपूर की बेटे रवि कपूर ने मीडिया को देखते ही हाथ हिलाकर हाय कहा वह आधी रात को जन्मदिन की बधाइयां देने के लिए बहुत उत्साहित नजर आए थे उस वक्त।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *