रवीना टंडन ने इस शर्त पर किया था अनिल थडानी से शादी

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन अपनी के लगभग 17 साल बाद अपने बिजनसमैन पति अनिल थडानी से गठबंधन करने का असली वजह का खुलासा किया इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने अपने खुलासे में ये भी बताया है कि उन्होंने शादी करने के लिए एक अनुबंध रखी थी, जो उनकी गोद ली गई बेटियां पूजा और छाया से संबंधित था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रवीना जब पहली बार मां बनी तो उनकी उम्र सिर्फ 21 साल थी उस समय वो कुवारी ही थी। और वो दो बेटियों की मां बन गई थीं।1995 में रविना ने बेटीयों को गोद लिया था, तब पूजा की उम्र 11 साल थीं और छाया की 8 साल थी। ये बेटियां रविना की कजिन की हैं। दर शल उनके कजिन के निधन के बाद उनके बेटीयों को रविना ने गोद लिया। उन्होने अपने दोनो बेटियों की अच्छे से पालन- पोषण किया। और उन्हे पढ़ाया लिखाया भी।
फ़िर उन्होंने उनकी शादी खूब धूमधाम से किया। एक अच्छी अभिनेत्री होने के साथ-साथ अच्छी मां, बहू, पत्नी और इंसान भी है रवीना टंडन।

इस शख्स से रवीना टंडन ने की थी शादी:

22 फरवरी को रवीना की शादीसालगिरह थी। उन्होंने 16 साल पूर्व 2004 में अनिल थडानी से शादी की थी। उनकी शादी उदयपुर में जग मंदिर में हुई। और ये पंजाबी रीति-रिवाज़ से हुई थीं। रवीना ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने शादी वाले कुछ फोटोज भी पोस्ट किया। शादी के जोड़े में वो बहुत ही ख़ूबसूरत लग रहीं थीं।

कुछ शर्तो के बाद ही की रवीना ने शादी:

 

शादी से पहले रविना ने कुछ शर्ते रखी थी, ट्वीक इंडिया के साथ उन्होने अपना सीक्रेट बताया। रविना टंडन ने उस वक्त की बात की जब उन्होंने दो लड़कियों को अपनाने का फैसला लिया था। रविना ने यह भी बताया कि कैसे उन्होनें शादी की बात की। उन्होनें कहा कि ”मुझे लगता है कि जब अपना मन बना लिया हो और खुद सक्षम होने के साथ जब आपको फैमिली का सपोर्ट मिलता जाए तो ऐसी चीजें आसान हो जाया करती हैं”। यूं तो वह भी उस टाइम तक पूरी तरह सेट नहीं हुई थी, इसलिए उनको ऐसा लग रहा था कि कुछ एक्स्ट्रा ले रहीं हूं।लेकिन उनकी हमेशा से यही शर्त रहीं थीं कि जो मुझसे प्यार करता है, वो सिर्फ मुझसे प्यार करें। उनकी शर्त थी कि उनसे प्यार करने वाला उनसे, उनकी लड़कियों, उनके कुत्तों और उनके परिवार से प्यार करें। ” और उनकी शर्त ये भी थी कि जो उनसे शादी करेगा उन्हें अपनाएगा उसे उनकी बेटियों को भी अपनाना होगा। अभी रवीना और अनिल के दो बच्चे हैं राशा और रणवीर वर्धन। और अभी वो पढ़ाई कर रहे है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *