सालो पहले ऐश्वर्या द्वारा दिए गए इस उपहार को आज भी संभलकर रखते है अभिषेक बच्चन, जानिए क्या है खास

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड के सबसे सुपरहिट कपल में से एक हैं हर कोई इस कपल की तारीफ करता है। अभिषेक और ऐश्वर्या 2007 में शादी की थी। और अब इनकी एक प्यारी सी बेटी भी है, जिसका नाम आराध्य बच्चन है। शादी के से पहले अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या बच्चन ने कुछ समय तक डेट किया था। इसी डेट के दौरान ऐश्वर्या ने अभिषेक को एक कमाल का तोहफा दिया था।जिसे अभिषेक ने आज भी बहुत संभाल कर रखा है।


एक शो के दौरान “द रणवीर शो पॉडकास्ट” अभिषेक ने बताया कि वह अमेरिकी गायक और रैपर नेली के बहुत बड़े फैन हैं। और उनकी डेटिंग के दौरान ऐश्वर्या ने उन्हें अपना ऑटोग्राफ वाला माइक गिफ्ट किया था। उन्हें ये उपहार बहुत पसंद आया। वो उस उपहार की बहुत तारीफ़ की, और अभिषेक उसे आज भी संभाल कर रखे है। उन्होनें यह भी बताया कि उनका पसंदीदा नेल्ली गीत दुविधा है जिसमें अमेरिकी गायक केली रॉलैंड हैं।

एक बार तो अभिषेक को अपने पसंदीदा गायक के साथ एक गाना भी गाने को मिला, जिससे वो बहुत खुश हुए। उन्होंने बताया कि एक कनाडाई संगीतकार जो उनके करीबी दोस्त है, 2015 में नेली के साथ एक गाना किया और पूछा कि क्या वह भी इसका यह करना चाहते हैं। नेली के फैन होने के कारण, उन्होनें अपने पसंदीदा गायक के साथ काम करने के लिए तैयार हों गए। और अगस्त 2015 में द सन कम्स अप गीत जारी किया गया था।

ख़ूबसूरत कपल ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी:

ऐश्वर्या के साथ अभिषेक अपने रिलेशनशिप के बारे में बात करते हुए बताया की वह 2006 के लगभग में उमराव जान की शूटिंग के दौरान वे ऐश्वर्या के प्यार में डूब गए थे। फ़िर, अभिषेक ने ऐश्वर्या को शादी के लिए प्रस्ताव दिया । ऐश्वर्या ने उनका प्रस्ताव स्वीकार कर लिया।फ़िर वे 2007 में खुशी से शादी कर ली।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *