कैटरीना कैफ की शादी के बाद करीना कपूर खान ने किया चौंकाने वाला काम, एक फैन ने किया नोटिस

9 दिसंबर को कैटरीना कैफ और विकी कौशल शादी के बंधन में बंध गए है। इस स्टार कपल की शादी राजस्थान के माधोपुर में संपन्न हुई। हालांकि शादी पूरे प्रोटेक्शन और प्राइवेसी में की गई है और शादी के बाद विक्की और कैटरीना अपने-अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करके फैंस को इस बात की जानकारी दी। अब विकी कौशल और कैटरीना कैफ पति पत्नी बन चुके हैं।

आखिरकार अपनी शादी पर मुहर लगाते हुए फिल्म अदाकारा कैटरीना कैफ और विकी कौशल ने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा ,“ हमारे दिलों में केवल प्यार और कृतज्ञता है जो हमें इस क्षण तक ले आए हैं। आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की कामना के रूप में हम इस नई यात्रा को एक साथ शुरू करते हैं।”

 

विकी कौशल और कैटरीना कैफ की खूबसूरत तस्वीरें जैसे ही सोशल मीडिया पर आ गई है चारों ओर यह तस्वीरें वायरल हो रही है। स्टार कपल ने जैसे ही अपनी तस्वीरें पोस्ट की वैसे ही इस कपल को शादी की बधाइयां देने के लिए लोगों का तांता लग गया।

कई बॉलीवुड स्टार भी इन नए शादी सुदा जोड़े को बधाइयां और शुभकामनाएं दी। बॉलीवुड फिल्म स्टार दीपिका पादुकोण से लेकर आलिया भट्ट, सोनम कपूर ,परिणीति चोपड़ा, प्रियंका चोपड़ा और भी कई सितारों ने विकी कौशल और कैटरीना कैफ को नए जीवन की शुभकामनाएं दी।

 

इस लिस्ट में अदाकारा करीना कपूर का नाम भी शामिल था। करीना कपूर का पोस्ट पढ़ते ही एक फैन ने एक्ट्रेस करीना कपूर खान की एक बात नोटिस कर ली जिसकी जानकारी फैन ने सोशल मीडिया पर देते हुए ट्वीट किया,“ कटरीना कैफ को फॉलो करने के लिए करीना कपूर खान ने उनकी शादी तक इंतजार किया”। इसके साथ ही मैंने हंसने की उम्र जी सरकर स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है ,यह आप यहां देख सकते हैं।

यह तो सभी को पता है कि फिल्मी अदाकारा कैटरीना कैफ एक समय पर करीना कपूर के कजिन रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में थे। इस दौरान कैटरीना कैफ और करीना कपूर खान के बीच भी काफी अच्छी बॉन्डिंग देखी गई थी। लेकिन बाद में दोनों के ब्रेकअप के बाद करीना कपूर खान और कैटरीना कैफ भी खास अच्छे दोस्त नहीं रहे।

और ना ही एक दूसरे को सोशल मीडिया पर फॉलो करते थे लेकिन आप घटना की शादी का तस्वीर सामने आते ही करीना कपूर ने कैटरीना कैफ के साथ-साथ विकी कौशल को भी इस शादी की बहुत-बहुत बधाइयां देते हुए आने वाले जीवन के लिए दोनों को एक दूसरे के साथ शुभकामनाएं दी है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *