विराट कोहली का यह ट्वीट बना 2021 का मोस्ट लाइक्ड ट्वीट, देखिए क्या खास है इस ट्वीट में!

विराट कोहली को इन दिनों ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ रहा है। विराट कोहली को इसी साल कैप्टन के पद से हटाया गया है जिसके चलते विराट कोहली का नाम इन दिनों नकारात्मक खबर के चलते मीडिया में चर्चा का विषय बना हुआ है। हाल ही में उन्हें भारतीय कप्तान के पद से हटाया गया है जिस कारण लोग सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर ट्वीट कर रहे हैं और पूछ रहे हैं कि ऐसे क्या कारण रहे हैं कि विराट कोहली को कप्तानी से हटा दिया गया है…पर चलिए इसका जवाब बीसीसीआई और विराट कोहली जब देंगे तब देंगे लेकिन उससे पहले हमारे पास विराट कोहली के फैंस के लिए एक बड़ी खबर है।

आपको बता दें कि विराट कोहली ने साल 2018 में आज के दिन ही अनुष्का शर्मा से शादी की थी। यह शादी बहुत ही खास रही क्योंकि एक तरफ विराट जहां क्रिकेट टीम के कप्तान रहे थे वही अनुष्का बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा है और दोनों की शादी बड़े ही ग्रैंड तरीके से पूरी हुई थी। शादी का चर्चा कई दिनों तक मीडिया पर सुर्खियों का विषय बना हुआ था।

और शादी के 3 साल बाद 2021 के शुरुआती दिनों में ही विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के माता पिता बने हैं। उन्होंने अपने बेटी का नाम वामिका रखा है।

विराट कोहली के घर में साल 2021 को मीठी वमिका ने कदम रखा था विराट ने जब इस बात की जानकारी फैंस को ट्वीट के माध्यम से दी थी तो सब का दिल भर आया था । विराट कोहली के द्वारा किया गया यह अनाउंसमेंट ट्वीट फैंस ने खूब लाइक किया जिसके चलते यह ट्वीट साल 2021 का मोस्ट लाइक्ड ट्वीट बन गया है। ट्विटर की तरफ से भी इस बात का ऐलान किया गया है कि विराट कोहली के इस ट्वीट को फैंस का सबसे ज्यादा प्यार मिला है।

विराट कोहली अपनी बेटी के साथ वक्त बिताने के लिए काम से छुट्टी लेते रहते हैं। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के साथ शेयर करते हैं । लेकिन अभी तक इन्होंने अपने बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है। इन दोनों के फैन उनकी बेटी का चेहरा देखने को बेताब है । कई बार कई इवेंट पर दोनों को अपनी बेटी के साथ स्पॉट किया गया है लेकिन उसमें भी वमिका का चेहरा नहीं दिखा। फैंस को उम्मीद है कि साल 2021 के अंत तक विराट कोहली अपनी बेटी का चेहरा दिखाएंगे और फैंस की ख्वाहिश को पूरी करेंगे।

आज विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का एनिवर्सरी है वही इस साल का आखरी महीना चल रहा है देखते हैं कि आखिर विराट कोहली अपनी बेटी का चेहरा दिखाते हैं या फिर फैंस को और भी इंतजार करने पड़ेंगे।

About dp

Check Also

ऋषभ पंत की एक्स गर्लफ्रेंड ने किया एक अनोखी डिमांड, कहा क्या मुझे एक किस कर सकते हो?

भारतीय टीम के विष्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत एक लंबे समय तक बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *