दयाबेन उर्फ दिशा वकानी ऐश्वर्या राय-ऋतिक रोशन के साथ कर चुकी हैं इन फिल्मों में काम

जैसा कि हम सभी जानते हैं टीवी का सबसे पॉपुलर और लोकप्रिय कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक ऐसा शो है जिसको सालों से टीवी पर दिखाया जा रहा है। और इस शो को देखकर दर्शक कभी बोर नहीं होते हैं और काफी पसंदीदा शो है। बता दे तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 13 सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। और यह सीरियल ना सिर्फ दर्शकों के दिलों में है बल्कि टीआरपी के लिस्ट में टॉप जगह बनाया हुआ है।

आपको बता दिया जाए कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को हर वर्ग के लोग बड़े चाव से देखते हैं और इस सीरियल के सभी किरदार को दर्शक बेहद पसंद करते हैं यह सभी के कलाकार अपने बेहतरीन अभिनय के साथ-साथ अपने स्टाइल और बोलने के अंदाज के लिए भी बहुत फेमस है वही तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया बेन का किरदार बखूबी निभाने वाली दिशा वकानी आज अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं।

जैसा कि हम सभी जानते हैं दिशा वकानी है अभी तारक मेहता के शो से दूरी बनाई हुई है। लेकिन आज भी उनकी लोकप्रियता बरकरार है। दिशा वकानी के फैंस हमेशा उनके बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। दिशा वकानी टेलीविजन इंडस्ट्री के अलावा भी बड़े पदों पर अपनी अदाकारी दिखा चुकी है। तारक मेहता में दया बेन का किरदार निभाकर दर्शकों का दिल जीतने वाली दिशा वकानी बॉलीवुड की सुपर डुपर हिट फिल्मों में भी काम कर चुकी है। दिशा वकानी बॉलीवुड के अभिनेता ऋतिक रोशन और ऐश्वर्या राय के साथ एक फिल्म में नज़र आई।

फोटो हुई वायरल

जैसा कि हम सभी जानते हैं दिशा वकानी की सोशल मीडिया पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है और अक्सर अपनी तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करती रहती है। इसी बीच दिशा वकानी की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। दिशा वकानी की इस तस्वीर को उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। बता दे यह तस्वीर आज की नहीं है। बल्कि काफी पुरानी है आपको बता दिया जाए कि दिशा वकानी की इंटरनेट पर जो तस्वीर जमकर वायरल हो रही है वह तस्वीर उस वक्त की है जब दिशा वकानी बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा ऐश्वर्या राय और रितिक रोशन के साथ उनकी सुपरहिट फिल्म जोधा अकबर में काम किया था।

इस फोटो में साफ साफ देखा जा सकता है कि दिशा वकानी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के नजदीक खड़ी हुई दिखाई दे रही है। इस तस्वीर में दिशा वकानी का लुक काफी अलग नजर आ रहा है। और वही दिशा वकानी के फैंस उनकी इस तस्वीर को बेहद पसंद कर रहे हैं।

लंबे समय से शो से है गायब

 

आपको बता दिया जाए कि दिशा वकानी टेलीविजन इंडस्ट्री के एक मशहूर अदाकारा है। उन्होंने हिंदी सीरियल्स के अलावा गुजराती भाषा के सीरियल्स में भी काम किया है। दिशा वकानी ने साल 2015 में मयूर पंड्या नाम के बिजनेसमैन से शादी की थी। और शादी करने के बाद उन्होंने अपनी एक्टिंग करियर को अलविदा कह दिया। आज दिशा वकानी की एक बेटी भी है। इन दिनों दिशा वकानी अपना पूरा समय अपने परिवार को दे रही है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *