Vi, Airtel और JIO के लंबी वैलिडिटी वाले प्लान महज ₹500 से भी कम चेक, कीजिए दाम

Vi, Airtel and Jio long validity plans just check less than RS 500, check the price: यदि हम आपको भी ₹500 से कम की कीमत में 84 दिनों की लंबी वैलिडिटी वाला प्लान चाहिए तो यहां आपको इन प्लांट के बारे में जानकारी दी जा रही है यदि आप 84 दिनों की वैलिडिटी रिचार्ज प्लांस की तलाश में घूम रहे हैं तो हम आपको बता दें कि जिओ एयरटेल और वोडाफोन आइडिया का कौनसा रिचार्ज प्लान आपको काफी किफायती साबित होगा! अजीबोगरीब ड्रेस पहन कर लोगों को दीवाना बनाने वाली Urfi Javed बनी हंसी का पात्र, गिरि धड़ाम से, वीडियो देख लोग ले रहे हैं मजे

जियो का 365 रुपए का प्लान

Reliance Jio के 365 रुपये वाले रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की है। इसमें 6GB डेटा मिलता है. यह प्लान हर दिन 1000SMS भेजने की सुविधा प्रदान करता है। साथ ही सभी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग की सुविधा उपलब्ध है। इसके अलावा इस प्लान में Jio Apps JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud जैसे ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

वोडाफोन-आइडिया 459 रुपए का प्लान

Vodafone-Idea का 459 रुपये वाला प्लान 6GB डेटा लिमिट के साथ आता है। यूजर्स चाहें तो एक दिन में 6GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं या 84 दिनों तक चला सकते हैं. साथ ही 84 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसके अलावा 1000 एसएमएस मिलते हैं। फोन का मुफ्त सब्सक्रिप्शन वीआई मूवीज और टीवी भी उपलब्ध है।

एयरटेल 455 रुपये का प्लान

एयरटेल के 455 रुपये के प्लान में ग्राहकों को कुल 6 जीबी डेटा मिलता है। यह प्लान 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इसके साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग और 900 एसएमएस की सुविधा मिलती है। यह प्लान प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन, फ्री हेलो ट्यून्स, विंक म्यूजिक फ्री के साथ आता है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *