केटरीना कैफ की शादी में शामिल होंगे Ex boyfriend सलमान खान के पिता, आशीर्वाद देने जाएंगे ये बुजुर्ग बड़ी हस्तियां

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अगले महीने शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इस शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। उनके आउटफिट से लेकर वेडिंग वेन्यू तक खबरें मीडिया में बनी रहती हैं। इस कपल की तरफ से कुछ भी सार्वजनिक नहीं किया गया है लेकिन सूत्रों से खबर सामने आ रही है. इन दोनों ने मिलकर कुछ चुनिंदा लोगों को शादी के लिए इनवाइट किया है. ऐसे में हम आपको बता रहे हैं कि शादी में किन बुजुर्गों को कटरीना कैफ का आशीर्वाद मिलने वाला है।

सलीम खान

सूत्रों की माने तो इस शादी में सलमान खान तो शामिल नहीं हो रहे हैं, लेकिन उनके पिता सलीम खान अपनी वर्चुअल उपस्थिति जरूर दर्ज कराएंगे। कटरीना सलीम खान की काफी करीब रही हैं।

सलमा खान

मिली जानकारी के मुताबिक, सलीम खान की पत्नी और सलमान खान की मां सलमा खान भी विक्की और कैट की शादी में वर्चुअली शिरकत करेंगी और इस नए जोड़े को अपना आशीर्वाद देंगी.

हीरू जौहर

इस शादी में बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर की मां हीरू जौहर के भी शामिल होने की खबरें सामने आ रही हैं. खबरें हैं कि हीरू जौहर शादी में जाकर कैटरीना को आशीर्वाद देंगे।

डेविड धवन

सामने आई खबर के मुताबिक विक्की और कैट ने वरुण धवन और परिवार को अपनी शादी के लिए इनवाइट भी किया है. ऐसे में डेविड धवन भी कटरीना कैफ और विक्की को आशीर्वाद देंगे।

वीणा कौशल

कैटरीना कैफ को उनके होने वाले पति विक्की कौशल की मां और उनकी सास वीना कौशल का भी आशीर्वाद मिलेगा। वह इस नए जोड़े को शादी में शिरकत कर आशीर्वाद देंगी।

श्याम कौशल

इस शादी में वीना कौशल के साथ उनके पति और विक्की के पिता श्याम कौशल भी शामिल होंगे और अपनी होने वाली बहू को आशीर्वाद देंगे.

सामने आ रही खबरों के मुताबिक विक्की कौशल और कैटरीना कैफ राजस्थान के जयपुर के एक फोर्ट रिजॉर्ट में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. इस शादी का सेलिब्रेशन 7 दिसंबर से 12 दिसंबर तक होने जा रहा है. शादी में इन मेहमानों के अलावा इंडस्ट्री से दोनों के कुछ चुनिंदा दोस्त शामिल होंगे. दोनों ने कबीर खान के घर में सगाई कर ली। कैटरीना कैफ कबीर खान को अपना भाई मानती हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *