रवीना टंडन ने किया बड़ा खुलासा कहा- डार्कसाइड हमेशा से करती है अट्रेक्ट

नेटफ्लिक्स सीरीज ‘अरण्यक’ की रिलीज की तैयारी में जुटी अभिनेत्री रवीना टंडन का कहना है कि वह हमेशा से ही डार्क साइड से प्रभावित रही हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर थ्रिलर की बढ़ती लोकप्रियता और मांग के बारे में बात करते हुए रवीना ने आईएएनएस से कहा कि मुझे नहीं पता कि यह इतना लोकप्रिय क्यों है, लेकिन मैं इस शैली की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं। मुझे लगता है कि यह सिर्फ आपको आकर्षित करता है। यह कुछ ऐसा है जिसे मैंने प्यार किया है और मैं हमेशा डार्क साइड पर मोहित रहा हूं।

1990 के दशक में राज करने वाली अभिनेत्री का कहना है कि वह हॉरर की बहुत बड़ी प्रशंसक नहीं हैं, लेकिन यह सस्पेंस और थ्रिलर शैली है जो उन्हें टेलीविजन स्क्रीन पर बांधे रखती है। ‘अरण्यक’ उन कठिनाइयों और पूर्वाग्रहों को उजागर करता है जिनका सामना महिला अधिकारी करती हैं क्योंकि वे अपने काम और निजी जीवन के बीच संतुलन बनाने की कोशिश करती हैं।

https://www.instagram.com/reel/CXNKx1sKDae/

रवीना टंडन ने कहा, “मैं निश्चित रूप से एक ओटीटी (ओवर द टॉप) प्लेटफॉर्म पर काम करना चाहती थी। मैंने हमेशा इसे एक दिलचस्प माध्यम माना। मैं किसी बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा बनना चाहता था। ना कहने की गुंजाइश ही नहीं थी। मैं एक ऐसा शो चाहता था जिसमें एक संदेश भी हो। मैंने अपने करियर की शुरुआत सिप्पी फिल्म्स से की थी। 30 साल बाद मैं सिप्पी फिल्म्स के साथ अपना ओटीटी डेब्यू कर रहा हूं।”

घने जंगल में सेट की गई श्रृंखला में, रवीना एक स्थानीय पुलिस वाले की भूमिका निभाती है, जो एक ‘बड़े मामले’ की प्रतीक्षा करता है। एक दिन एक किशोर पर्यटक की हत्या की खबर ने उसे झकझोर कर रख दिया।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *