Jio dhamka : Jio दे रहा है 336 दिनों के लिए महज कितने सस्ते रुपए में अनलिमिटेड डाटा, जाने पूरा प्लान…

देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी Jio अपने ग्राहकों के लिए तरह-तरह के प्लान लेकर आती रहती है। इसके साथ ही Jio अपने प्रीपेड और पोस्टपेड रिचार्ज प्लान्स को समय-समय पर अपडेट करता रहता है। अब इसमें कोई शक नहीं कि पेश किए गए हर प्लान से ग्राहकों से शुल्क लिया जाना चाहिए, क्योंकि कुछ ग्राहकों की कुछ जरूरतें होती हैं और कुछ अन्य। अब ऐसी कंपनी कई तरह के रिचार्ज प्लान के विकल्प देती है। आज हम आपको Jio के एक ऐसे प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपको लंबे समय तक रिचार्ज की टेंशन से मुक्ति दिलाएगा। इस प्लान के साथ आपको और भी कई फायदे मिलते हैं। अतिरिक्त बेनिफिट्स में आपको Jio की ओर से चार ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Jio के इस प्लान को Rs 1559 में उपलब्ध कराया गया है। इसकी वैलिडिटी 336 दिनों की है। अगर आप इस प्लान को रिचार्ज करते हैं तो आपको साल भर रिचार्ज या वैलिडिटी के झंझट से निजात मिल जाएगी।

प्लान की कमी

Jio के इस प्लान में आपको प्रतिदिन हाई स्पीड इंटरनेट डेटा नहीं मिलता है, लेकिन आपको कुल 24GB डेटा मिलता है। आप चाहें तो इस 24GB डेटा को एक दिन में खत्म कर सकते हैं या फिर अपनी जरूरत के हिसाब से 336 दिनों के अंदर इसका इस्तेमाल कर सकते हैं. याद रहे, 24GB डेटा का कोटा खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड 64kbps हो जाएगी. साथ ही अगर आप एसएमएस का ज्यादा इस्तेमाल करते हैं तो इस प्लान के साथ आपको पूरे 3600 एसएमएस मिलते हैं।

योजना के लाभ

इस प्लान के साथ आपको JioTV, JioCinema, JioSecurity, JioCloud जैसे ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मिलता है। JioTV के जरिए आप 336 दिनों तक ऐप पर कई तरह के टीवी शो का आनंद ले सकते हैं। इसके अलावा अगर आपको मूवी देखने का शौक है तो आप JioCinema पर मूवी का मजा ले सकते हैं।

JioSecurity से आप फ़ोन में सहेजे गए महत्वपूर्ण डेटा जैसे फ़ोन नंबर, ईमेल पता, बैंक खाता नंबर, OTP आदि की सुरक्षा सुनिश्चित कर सकते हैं। साथ ही, यदि आपके फ़ोन की आंतरिक मेमोरी भरी हुई है, तो आप JioCloud ऐप का उपयोग कर सकते हैं। .

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *