अमिताभ बच्चन की दिवाली पार्टी में किरण खेर और करण जौहर की हुई नोंक-झोंक ने खींचा सभी का ध्यान , वीडियो हुआ वायरल !

बॉलीवुड में दिवाली पार्टी खूब जोरों शोरों से मनाई जा रही है। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने घर दिवाली पार्टी का आयोजन किया। इस मौके पर इंडस्ट्री के कई बड़े सितारों ने शिरकत की। इसी दौरान करण जौहर ने इस पार्टी का मजेदार वीडियो भी शेयर किया है।

वीडियो में वह किरण खेर के संग नजर आ रहे हैं। बॉलीवुड के कई सितारों ने दिवाली पार्टी का आयोजन किया और एक हफ्ते से बॉलीवुड के सितारे दिवाली पार्टी का आनंद ले रहे हैं। ऐसे में अमिताभ बच्चन ने एक दिवाली पार्टी का आयोजन किया। जिसमें किरण खेर और करण जौहर से जुड़ा हुआ एक वीडियो सामने आ रहा है। जिसे खुद करण जौहर ने शेयर किया है।

किरण खेर ने करण को बोला :

इस वीडियो में करण जौहर किरण के लाल रंग के सूट पर तंज कसते हुए कहते हैं कि आप करवा चौथ के लिए लेट हो गए हैं। करण कीइस बात का किरण जवाब देती है “तू पहले अपने आप को रिकॉर्ड कर , तू जो अनारकली बन कर आया है , थोड़ी देर में अंदर मुजरा होने वाला है  और तेरे जो इतनी नजाकत है ना उतनी या किसी औरत में भी नहीं होगी”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

 किरण खेर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। करण जौहर ने खुद यह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया है। वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर होते ही हर जगह इसी की बातें हो रही हैं। लोगो को भी दोनों की यह नोक झोक बेहद पसंद आ रही है। लेकिन आप को बतादें की दोनों की प्यारी सी टकरार यहीं खतम नहीं होती है।

दोनों की नोंक झोंक का वीडियो हुआ वायरल :

बतादें करण जौहर भी किरण खेर को उनकी बात का जवाब देते हुए कहते हैं की  ‘मुझे लगता है मेरे आउटफिट में बहुत सारी एंब्रॉयडरी और रंग है, ये बहुत सुंदर है। लेकिन आपका तो आम सा है, पहले देखा हुआ।’ करण की इस बात पर किरण कहती हैं,“ये मेरे लिए स्पेशली बुना और बनाया गया है।’ इस पर करण कहते हैं, ‘वो तो पर्सनेलिटी होती है जिसे बुना जाना चाहिए आपकी कैसी पर्सनेलिटी है? किरण कहती हैं, ‘तुमसे बेहतर पर्सनेलिटी है, हर कोई ये जानता है और तुम भी ये जानते हो।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

 अमिताभ बच्चन की दिवाली पार्टी में बॉलीवुड के और भी कई सितारे आए थे। किरण खेर ने अपनी और इस पार्टी की कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम से शेयर की है। सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की दिवाली के चर्चे खूब हो रहे हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *