दिखने में किसी अभिनेत्री से कम नहीं इन क्रिकेटर्स की पत्नियां , आप भी देखे तस्वीर

क्रिकेट खिलाड़ी पॉपुलैरिटी के मामले में किसी भी एक्टर एक्ट्रेस से कम नहीं होते हैं। भारतीय क्रिकेटरों को देश वासियों से उतना ही प्यार मिलता है जितना एक्टर एक्ट्रेस को । आज इस सूची में हम क्रिकेटरों की कुछ पत्नियों के बारे में आपको बताने वाले है जो दिखने में एक बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं…

महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी

सबसे पहले अगर बात की जाए महेंद्र सिंह धोनी की तो भारत के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज धोनी की पत्नी का नाम है साक्षी। महिंद्र की पत्नी खूबसूरती और पॉपुलर रीति के मामले में बड़ी से बड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को टक्कर देती है। फिल्म एम एस धोनी में भी महेंद्र और साक्षी की लव स्टोरी को काफी अच्छी तरह से फिल्माया गया था। उन दोनों की केमिस्ट्री वहीं से मालूम पड़ती है। असल जिंदगी में भी दोनों की जोड़ी काफी प्यारी है। धोनी ने साल 2010 में साक्षी से शादी की थी। 2015 में साक्षी ने बेटी जीवा को जन्म दिया। साक्षी अपनी खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर अक्सर शेयर करती रहती है। इसके अलावा उनकी बेटी जीवा भी अभी से काफी पॉपुलर है।

 

सुरेश रैना की पत्नी प्रियंका चौधरी

हम बात करते हैं क्रिकेटर सुरेश रैना की। क्रिकेट के मैदान में जैसी सुरेश ने अपने नाम का झंडा गाढ़ा है वैसे ही उनकी पत्नी किसी खूबसूरत एक्ट्रेसेस से कम नहीं। सुरेश रैना ने साल 2015 में प्रियंका चौधरी से शादी की। साल 2016 में ही दोनों एक बेटी के माता-पिता भी बने। प्रियंका की खूबसूरती के हर कोई दीवाने हैं। प्रियंका फिलहाल एक एनजीओ के लिए काम कर रही है। इसके अलावा प्रियंका सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है।

रविंद्र जडेजा की पत्नी रीवा सोलंकी

अब बात करते हैं भारत के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की जिन्होंने रीवा सोलंकी से शादी की है। रविंद्र और लीवर की पहली मुलाकात एक पार्टी के दौरान हुई थी और यह मुलाकात धीरे-धीरे एक दूसरे को और भी करीब लाती गई। और काफी कम वक्त में ही दोनों एक दूसरे से प्यार कर बैठे और यह प्यार का रिश्ता शादी के बंधन में बंध गया। रीवा भी किसी अभिनेत्री से कम नहीं। हेमेंद्र और रीवा की जोड़ी अन्य क्रिकेटरों की जोड़ी की तरह ही बेहद ही प्यारी है।

रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह

अब बात करते हैं भारत के नए कप्तान बने रोहित शर्मा की। भारत के दिग्गज ओपनर रोहित शर्मा ने साल 2015 में रितिका सजदेह से शादी की थी। रितिका पहले स्पोर्ट्स मैनेजर के रूप में काम कर चुकी है। रोहित के साथ शादी रचाने के बाद रितिका की पॉपुलर टीवी बढ़ गई है। रितिका दिखने में किसी बॉलीवुड अदाकारा से कम नहीं। रोहित की वाइफ काफी स्टाइलिश भी है।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

अब बात आती है बॉलीवुड एक्ट्रेस से ही शादी करने वाले क्रिकेटर विराट कोहली की। आपको बता दें विराट कोहली ने बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अनुष्का शर्मा से साल 2018 में शादी की थी। अब यह लव कपल एक बेटी के माता-पिता है। हाल ही में दोनों की एक बेटी भी जिनका नाम उन्होंने भमिका रखा है। अनुष्का बॉलीवुड की एक प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं लेकिन उन्होंने अपनी प्रेगनेंसी डिलीवरी के बाद से बॉलीवुड से अपने आप को दूर कर लिया है और अपना पूरा वक्ता हुए अपनी बेटी को दे रही है। विराट और अनुष्का की जोड़ी सबसे ज्यादा हिट जोड़ियों में से एक हैं। जहां अनुष्का एक प्रसिद्ध अभिनेत्री वहीं विराट भी भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रहे हैं।

About dp

Check Also

ऋषभ पंत की एक्स गर्लफ्रेंड ने किया एक अनोखी डिमांड, कहा क्या मुझे एक किस कर सकते हो?

भारतीय टीम के विष्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत एक लंबे समय तक बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *