किसी को किस तो किसी से गले लगाकर मिलती हैं रेखा, आप भी देखें फोटोज..

 

रेखा बॉलीवुड की उन बड़ी एक्ट्रेस में जानी जाती जो हिंदी सिनेमा जगत में एक से एक बड़ी फिल्मों में अपना अभिनेय दिया हैं। अपनी बेहतरीन और खूबसूरत अदाकारी के कारण उन्होंने कई बड़े सेलेब्स के साथ भी स्क्रिन को शेयर किया हैं। रेखा का फिल्मी करियर बेहद अच्छा रहा हैं। आपको बता दें, रेखा को फिल्म इंडस्ट्री में बहुत प्यार और सम्मान मिला हैं। आज हम आपको रेखा के उन तस्वीरों के बारे में बताने जा रहें जिसमें उन्होंने यंग एक्टर्स संग बड़ी गर्मजोशी से मिली हैं। आईए देखें यंग जनरेशन के एक्टर्स के साथ उनकी कुछ

कंगना रनौत के साथ रेखा

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री रेखा कंगना रनौत के रिश्ते काफ़ी अच्छे रहें हैं, एक बार एक मराठी शो में दौरान मणिकर्णिका अभिनेत्री को अपनी बेटी के रूप में रेखा ने संबोधित किया और गले लगा कर खूब सारा प्यार दिया।

ईशा देओल और रेखा

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल और रेखा एक दुसरे के बेहद करीब माने जाते हैं। हेमा मालिनी के जन्मदिन पर रेखा और ईशा के बीच बॉन्डिग देखी गईं है आपको बता दें, उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफ़ी वायरल भी हुईं थीं, जिसमें वह एक दुसरे को गले मिलते और रेखा उनको खूब सारा प्यार करती हुई देखा गया हैं।

रितिक रोशन को दुलार करतीं रेखा

एक बार ऋतिक रोशन को रेखा ने खुलेआम किस कर दिया था, आपको जानकारी के लिए बता दें, यह किस गाल पर नहीं बल्कि उनके होठों के नीचे किया गया था। एक इवेंट जब वे मिले तो हमेशा की ही तरह रेखा ने ऋतिक को गले लगाया और जल्दबाजी में माथे की जगह पर होंठो की ठीक नीचे उन्हें किस कर दिया।

मनीषा कोइराला और रेखा

आपको बता दें, एक मनीषा कोइराला के बुक लॉन्चिंग इवेंट एमटी रेखा ने उनकी बहुत तारीफ़ की थीं, जिसको देख हम बता सकते इन दोनों के बीच काफ़ी अच्छे रिश्ते हैं

दीपिका पादुकोण के साथ रेखा

दीपिका और दिग्गज अभीनेत्री रेखा दोनों के बीच अच्छे रिश्ते हैं, दोनों जब भी मिले तो एक दूसरे को गला लगाया हैं।

ऐश्वर्या राय और रेखा

ऐश्वर्या राय और रेखा के बीच अच्छी बॉन्डिंग देखी गईं हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन कई बार दिग्गज अभिनेत्री रेखा के लिए अपना प्यार दिखा चुकी हैं। आपको बता दें, एक अवॉर्ड शो में जब ऐश से अवॉर्ड ले रही थीं, तब उन्होंने सभी के सामने ‘मां’ कहकर संबोधित किया था।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *