ईशा देओल ने धर्मेन्द्र और हेमा मालिनी के खास दोस्तों के साथ इन फिल्मों में बनाया था जोड़ी ,,

बॉलीवुड इंडस्ट्री में स्टार्किड्स की लोकप्रियता अपने आप में काफी मशहूर है, वे अभिनेय की दुनिया से जुड़े हो या न हो, उन्हे स्टारडम और लाइमलाइट आए दिन मिलती रहती हैं। आज हम इस पोस्ट में धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल के बारे में बात करने जा रहे, जो एक स्टार्किड्स होने के साथ साथ अपने जमाने की एक बेहतरीन अभीनेत्री भी रह चुकी हैं। इनकी फिल्मी कैरियर के बारे में बात करे तो, इस लिस्ट में ऐसे ऐसे फिल्मों के नाम भी आते है, जिसमे उन्होंने धर्मेंद्र और हेमा मालिनी के दोस्तो के बेटों के साथ काम किया है, और वह फिल्मे काफी सफल भी रही, आईए जानते है इस लिस्ट में कौन कौन से फिल्मों के नाम शामिल हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें, राकेश रोशन धर्मेंद्र के साथ तीसरी आंख और हेमा मालिनी ने पराया धन में दिखे थे, और वहीं से उनकी अच्छी दोस्ती भी हुई थी। यही नही, आपको बता दें, ईशा देओल की डेब्यू फिल्म ना तुम जानो ना हम वे राकेश रोशन के बेटे रितिक रोशन के साथ नजर आई थीं।

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी के अच्छे दोस्तो के नाम में अमिताभ और जया बच्चन का नाम सबसे ऊपर आता हैं। इसके मुताबिक ईशा ने धर्मेंद्र और हेमा मालिनी के एक और अच्छे दोस्त के बेटे के साथ काम किया है, वो है अमिताभ के बेटे अभिषेक बच्चन। इसका उधारण आप उनकी कुछ फिल्मे जैसे धूम, दस, युवा और एलओसी कारगिल को देख कर अनुमान लगा सकते हैं।

वही शर्मिला टैगोर के साथ भी धर्मेंद्र, हेमा मालिनी काम कर चुके है, यहां तक सनी देओल भी, और उनके बेटे सैफ अली खान ईशा के साथ ना तुम जानो ना हम में साथ नजर आ चुके हैं।

धर्मेंद्र और हेमा के अच्छे दोस्त और को-एक्टर रह चुके अभिनेता जितेंद्र के बेटे तुषार कपूर का भी नाम इस लिस्ट में शामिल हैं। वहीं ईशा तुषार के साथ कुछ तो है और क्या दिल ने कहा जैसी फिल्मों में साथ नजर आ चुकी हैं।

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी के सीनियर और उनके अच्छे दोस्त सुनील दत्त के बेटे संजय दत्त भी ईशा देओल के साथ काम कर चुके हैं। वे साथ में दस और शादी नंबर वन जैसे फिल्मों में साथ नजर आ चूके हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *