Kareena Kapoor भरी महफ़िल में हुईं Oops Moment का शिकार, ब्लाउज ने दिया धोखा फिर तो हद…

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। उनके फैशन पर हर कोई नजर रखता है. फिल्मी हसीनाओं को अपने कपड़ों की वजह से कई बार शर्मिंदगी का शिकार होना पड़ा है। खचाखच भरी सभा में कुछ अभिनेत्रियां ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई हैं। ऐसा ही कुछ बॉलीवुड की मशहूर और फेवरेट एक्ट्रेस करीना कपूर खान के साथ भी हुआ है. अपनी खूबसूरती और अपने अंदाज से लोगों को घायल करने वाली करीना को भी सभा में ऐसे नाजुक पल से गुजरना पड़ा है

एक फंक्शन के दौरान करीना के ब्लाउज ने उन्हें धोखा दे दिया। बता दें, फंक्शन में करीना कपूर ने शानदार साड़ी पहनी थी। इस दौरान उनका ब्लाउज धोखा खा गया। फिर उन्हें ब्लाउज को सेफ्टी पिन से हैंडल करना था। इस दौरान करीना कपूर को ऊप्स मोमेंट्स यानी शर्मिंदगी का शिकार होना पड़ा। अगर अचानक से पिन खुल गई तो उसका पल्लू भी हटाया जा सकता था।

करीना कपूर के लिए यह मुश्किल समय था, लेकिन उन्होंने इस पल के साथ खुद को समझदारी से संभाला। वार्डरोब मालफंक्शन की खबरें अक्सर फिल्मी दुनिया से आती रहती हैं। कई अभिनेत्रियों को तो इससे भी बुरे पलों का सामना करना पड़ा है। हालांकि आपकी जानकारी के लिए बता दे कि करीना कपूर फिल्म कहो ना प्यार से हिंदी सिनेमा में डेब्यू करने वाली थी, आधी फिल्म की शूटिंग भी हो चुकी थी. लेकिन मां बबीता के कहने पर उन्होंने यह फिल्म छोड़ दी और फिल्म रिफ्यूजी से डेब्यू किया।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *