ऊप्स मोमेंट्स का शिकार होते होते बची फैशन आइकॉन शिल्पा शेट्टी,लोगो ने कहा अब ढकने से क्या फायदा जब…

बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सितारे है जो फिल्मों के अलाव अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी बहुत चर्चे में रहते है।बॉलीवुड की ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जो अक्सर अपने फैशन और स्टाइल को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। हालांकि, कई बार अपने फैशन सेन्स के कारण अभिनेत्रियों को शर्मिंदा भी होना पड़ता है।आपकी जानकारी के लिए कुछ बता दे की, ऐसा ही कुछ फैशन आइकॉन शिल्पा शेट्टी के साथ जब सभी के सामने उनकी ड्रेस हवा में उड़ गई।

https://www.instagram.com/p/CY4Hv0UMcf-/?utm_source=ig_web_copy_link

फैशन के मामले मे रहती है आगे

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी फैशन और स्टाइल के मामले में बहुत आगे रहती है मगर कितनी ऐसी एक्ट्रेस को अपनी इसी फैशन के वजह से परेशानियों और बेइज्जती का सामना करना पड़ता है।आपकी जानकारी के लिए बता दे कि, हाल ही में सोशल मीडिया पे एक शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा जिसमे देखा जा सकता है कि शिल्पा शेट्टी ऊप्स मोमेंट का शिकार होते बाल-बाल बचती हुई नज़र आ रही हैं। इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें शिल्पा पपराजी को पोज देती हुईं नजर आ रही हैं। दरअसल, बुधवार को शिल्पा की बहन शमिता शेट्टी का बर्थडे था,जिसे उन्होंने बड़े धूमधाम से मनाया था।

https://www.instagram.com/reel/CZeByr7lZ4S/?utm_source=ig_web_copy_link

शिल्पा के वीडियो पे यूजर्स कर रहे है उल्टे-पुल्टे कमेंट

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो बहुत लोगो ने कॉमेंट किया जिसमे एक यूजर ने लिखा- अब ढकने से क्या फायदा सच्चाई तो पूरे जमाने के सामने आ गई। एक और यूजर ने लिखा- ड्रेस संभाल नहीं सकती तो पहनती क्यों है? एक और ने लिखा, ‘इसे नखरे कहते हैं जैसे इससे पहले कभी ऐसे कपड़े नहीं पहने हो।’ तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि, ‘जानबूझकर ऐसे कपड़े पहने हैं और हवा को दोष दे रहे हैं। वही दूसरी ओर एक यूजर ने कहा इस तरह के कपड़ों में कंफर्टेबल नहीं हैं तो मत पहना करो। दोनों बहनों को पब्लिसिटी करने का बहुत शौक है।’ वहीं, कई यूजर्स शिल्पा के बैग और बॉडी शेपर का भी मजाक उड़ा रहे हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *