”बंटी तेरा साबुन स्लो है” लाइफबॉय के एड में बोलने वाली बच्ची,हो गई है अब इतनी बड़ी और हॉट, देखें तस्वीरें

टीवी पे लाइफबॉय का ऐड में बंटी तेरा साबुन स्लो है क्या?’ ये लाइन आपको जरूर याद होगी और हो भी क्यों ना कई सालों से लाइफबॉय हैंडवाश का यह विज्ञापन टीवी पर आ जो रहा है।इस ऐड की समझाइश देने वाली वो क्यूट-सी बच्ची तो आपको जरूर याद ही होगी। वह क्यूट-सी बच्ची अब बड़ी हो गई है। हाल ही में, इन दिनों इंटरनेट पर यह बच्चे अपने हॉट अदाओं से आग लगा रही है.

https://www.instagram.com/p/CZT-JKHq9nt/?utm_source=ig_web_copy_link

अक्सर अपने बोल्ड लुक से सुर्खियों में बनी रहती है अवनीत कौर-

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि, ये बच्ची और कोई बल्कि एक्ट्रेस अवनीत कौर है जिनकी क्यूटनेस के बाद अब उनकी हॉटनेस सुर्ख़ियों में है। लाइफ बॉय हैंडवाश वाली वह क्यूट लड़की अब एक बोल्ड इंटरनेट सेंसेशन और टीवी एक्ट्रेस बन चुकी है। अवनीत ने अपने इंस्टाग्राम पर हाल ही में जो फोटोज शेयर की है उसमे वो ब्लैक मोनोकिनी में नजर आ रही हैं जिसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर का ही नेट का सारंग बांधा हुआ है।आपकी जानकारी के लिए बता दे कि, अवनीत अक्सर सोशल मीडिया पे एक्टिव रहती और अपनी हॉट और बोल्ड लुक से इंटरनेट पे चर्चे पे बनी रहती है।बात करें उनके काम की तो अवनीत कौर ने ‘डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह ‘डांस के सुपरस्टार’ का हिस्सा बनीं। वह ये दोनों शोज तो नहीं जीत पाईं।

https://www.instagram.com/p/CZdolciKzaH/?utm_source=ig_web_copy_link

मोनोकिनी में एक्ट्रेस दिख रही काफी बोल्ड

वायरल हुई तस्वीर में देखा जा सकता कि इस मोनोकिनी की नेकलाइन डीप है जो अवनीत कौर को बेहद बोल्ड लुक दे रही है। अवनीत के वैवी बाल और हल्का मेकअप उनके पूरे लुक को फ्रेश और ड्रीमी लुक दे रहा है। जो उनकी खूबसूरती और हॉटनेस को और ज्यादा बढ़ा रहा है।अवनीत अपने हर फोटोशूट मे बोल्डनेस की सारी हदें पार कर देती हैं। 20 साल की उम्र में ही उन्होंने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा कर रख दी है। उन्होंने ये तस्वीरें शेयर कर कैप्शन में लिखा है- ‘I pick my poison and it’s you…’ सोशल मीडिया पर ये सभी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *