आखिर क्यों सलमान के प्यार में लट्टू होने के बाद भी ऐश्वर्य राय ने शादी के लिए किया मना, इस गंदी हरकत की वजह से…

सलमान खान और ऐश्वर्या राय की लव स्टोरी भले ही पूरी ना हो पाई हो लेकिन उनके फैंस आज भी उनकी चर्चा करते बिल्कुल नहीं थकते हैं। सलमान खान और ऐश्वर्या राय की रिश्ते की शुरुआत साल 1997 में हुई थी उस दौरान ईश्वर्या की बॉलीवुड में एंट्री हुई थी जिसे लोगों ने बेहद पसंद किया था।
आपको बता दिया जाए की फिल्म हम दिल दे चुके सनम में दोनों की दमदार एक्टिंग के वजह से उनके अलग होने तक की कंट्रोवर्सी अब इतिहास बन कर रह गया है। बोला जाता है कि सलमान खान की वजह सेअभिनेत्री ऐश्वर्या को हम दिल दे चुके सनम फिल्म का ऑफर भी मिला था।

संजय लीला भंसाली सलमान के बेहद करीब दोस्त थे और उनके कहने पर ऐश्वर्या राय को फिल्म में लिया गया था। यहीं से दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत भी हुई थी। हालांकि अभिनेत्री ऐश्वर्या के माता-पिता को सलमान खान ऐश्वर्या का रिश्ता बिल्कुल भी मंजूर नहीं था।
सलमान और ऐश्वर्या की जोड़ी एक समय में सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक थी। लेकिन समय के साथ दोनों के रिश्तों में ऐसी कड़वाहट आने लगी दोनों एक-दूजे से अलग हो गए। दोनों का रिश्ता इस मोड़ पर आकर खत्म हो गया था। बोला जाता है कि एक दिन आधी रात को अभिनेता सलमान अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के घर पहुंच गए और उनका दरवाजा जोर-जोर से खाट खटाने लगे। दरवाजा बजाते-बजाते सलमान के हा थों से खू न भी बहने लगी थी। अभिनेता सलमान खान ने गुस्से में आकर 19वीं मंजिल से कू दने की भी कोशिश की थी।

अभिनेता सलमान खान के इस हंगा मे के कारण यह बोला जाता है कि वह अभिनेत्री ऐश्वर्या राय से शादी रचाना चाहते थे। लेकिन अभिनेत्री ऐश्वर्या उस समय शादी करने के मूड में नहीं थी। साल 2002 में रिश्तों की बुनियाद तब हिल गई, जब ऐश्वर्या ने सलमान पर मा र पीट का इलज़ाम लगा दिया था। ब्रेकअप के बाद भी अभिनेता सलमान खान ने अभिनेत्री ऐश्वर्या राय का पीछा नहीं छोड़ा था। रिपोर्ट्स आती रहीं कि सलमान खान ऐश्वर्या की फिल्मों के सेट पर आकर बहुत हंगा मा किया करते थे।
आपको बता दिया जाए कि एक अवॉर्ड शो के समय जब ऐश्वर्या राय चश्मा पहनकर पहुंची थी तो लोगों ने ये तक कहा था कि आंखों की चो ट को छिपाने के लिए ही ऐश्वर्या चश्मा लगाया हुआ है। इसके बाद अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के पास कोई ओपशन था। इन सबके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया और दोनों हमेशा हमेशा के लिए जुदा हो गए। ऐसे में बताया तो यह भी जाता है कि ऐश्वर्या राय से जब सलमान खान ने शादी के लिए पूछा था तो ऐश्वर्या राय ने उनसे साफ तौर पर इंकार ही कर दिया था!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *