बोल्डनेस दिखाने के चक्कर में कुछ इस तरह उप्स मोमेंट का शिकार हुई बॉलीवुड की यह बड़ी एक्ट्रेस

रकुल प्रीत सिंह ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत दक्षिण भारतीय फिल्मों से की, लेकिन अजय देवगन की ‘दे दे प्यार दे’ से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई। रकुल इन दिनों फिल्मों से ज्यादा इंटरनेट पर पॉपुलर हैं. एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में रकुल प्रीत की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वह ऊप्स मोमेंट का शिकार होती नजर आ रही हैं.

https://www.instagram.com/p/CZTQaCivFMv/?utm_source=ig_embed&ig_rid=70351417-56a4-4778-85f4-3ab251fc6b77&ig_mid=F2FFE04D-795C-403B-8E8D-23546C69DC7D

हम आपको बता देगी दरअसल, रकुल प्रीत सिंह की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें उन्होंने ब्लैक कलर का ट्रांसपेरेंट वन पीस पहना हुआ है। पोशाक इतनी पारदर्शी थी कि रकुल ने ध्यान नहीं दिया और जैसे ही मीडिया के कैमरों की लाइट उनके कपड़ों पर पड़ी, कपड़े के ट्रांसपेरेंसी दिखाई देने लगी। ड्रेस में एक्ट्रेस के अंडरगारमेंट्स साफ नजर आ रहे थे। शायद रकुल को इस बात की जानकारी थी, क्योंकि वह जल्दी-जल्दी कार में बैठ गई। हम आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले रकुल ने दीपिका पादुकोण की फिल्म गहराइयां के टाइटल सॉन्ग पर अपना वीडियो शेयर किया था. इस गाने पर एक्ट्रेस ने अपनी कुछ स्टिल तस्वीरें डाली हैं. इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए रकुल प्रीत सिंह ने लिखा, अपने और अपनों के प्यार में होना हर सुबह को जागने लायक बनाता है। गहराइयां मोड. एक्ट्रेस के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया था. इसके साथ ही फैन्स ने कमेंट कर जमकर रिएक्शन दिया।

https://www.instagram.com/p/CYgPCjppthn/

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले रकुल प्रीत सिंह के बर्थडे के मौके पर पुराने एक्टर और प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था. जैकी ने एक रोमांटिक फोटो शेयर करते हुए फैन्स को ये खुशखबरी दी. इस फोटो में रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी एक दूसरे का हाथ पकड़े नजर आ रहे थे. पोस्ट को शेयर करते हुए जैकी ने लिखा- जब तुम साथ नहीं हो तो दिन अधूरे लगते हैं, सबसे स्वादिष्ट खाना भी तुम्हारे बिना खाने में मजा नहीं आता। मैं दुनिया के सबसे खूबसूरत व्यक्ति को जन्मदिन की शुभकामनाएं भेज रहा हूं, दुनिया मेरी है। भगवान आपको हर दिन आपकी मुस्कान की तरह खूबसूरत बना दे..हैप्पी बर्थडे माय लव..

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *