ब्राउन शिमरी ड्रेस में निया शर्मा ने दिखाया बोल्ड अवतार…. पोस्ट के साथ कैप्शन में पूछा यूजर्स से यह सवाल…

छोटे पर्दे की एक्ट्रेस निया शर्मा अक्सर अपने अभिनय के साथ-साथ अपने फैशन सेंस को लेकर भी काफी चर्चा में बनी रहती हैं। आपको बता दें कि एक्ट्रेस अक्सर अपने बोल्ड लुक से अपने फैंस को हैरान करते रहती है और फैंस भी उनकी इन लुक पर फिदा होते हैं। वैसे तो कितने यूजर्स को उनका यह लुक काफी पसंद आता है लेकिन कितने ऐसे भी हैं जो उनकी इन लुक को लेकर काफी ट्रॉल करते है। निया शर्मा की बोल्डनेस की चर्चा पुरे सोशल मीडिया पर है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करती है। एक्ट्रेस की इन लुक्स को देखकर फैंस उनकी तारीफ करते थक नही रहे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

 

बाथरूम में बैठे पोज देती दिखी निया शर्मा…

एक्ट्रेस निया शर्मा ने सोशल मीडिया पर जो तस्वीर शेयर की है उसमें देखा जा सकता है कि अभिनेत्री ब्राउन रंग की शिमरी ड्रेस में नजर आ रही हैं।एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक के बाद एक कई तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमे पहली तस्वीर में जहां निया शर्मा बाथरूम में बैठी हुई पोज दे रही हैं,ब्राउन शिमरी ड्रेस के साथ निया ने कोई ज्वैलरी कैरी नहीं की है और उन्होंने अपने बालों में पोनी बांध रखी है। तो वही दूसरी तस्वीर में वह बोल्ड पोज देती हुई नजर आ रही हैं।इसके अलावा अन्य तस्वीरों में निया लिपस्टिक के साथ पोज कर रही हैं। इन सभी तस्वीरों में निया बोल्ड के साथ-साथ काफी सुंदर लग रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

 

पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा…

निया शर्मा ने अपनी इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट के कैप्शन देते हुए पूछा, ‘हॉट चॉकलेट, वॉलनट ब्राउनी या फिर कीटो केक? गौरतलब है कि निया शर्मा की इन तस्वीरों को देख फैंस अपने आप को उनकी तारीफ करते हुए रोक नहीं पा रहे हैं।एक यूजर ने उनकी तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘ब्यूटी क्वीन लुक सिजलिंग एंड हॉट’। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘हाय गर्मी’। अन्य यूजर ने लिखा, ‘बहुत ही खूबसूरत’। निया शर्मा की फैंस को उनकी तस्वीरें और उनकी लुक्स काफी पसंद आ रही है और गौरतलब है कि, उनकी तस्वीर को अब तक 1 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *