मलाइका अरोड़ा ने शेयर की न्यूयॉर्क वेकेशन की तस्वीरें…व्हाइट साइड स्लिट डीप नेकलाइन लॉन्ग ड्रेस में दिखी एक्ट्रेस…

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अक्सर अपने फिटनेस और लुक को लेकर काफी चर्चा में बनी रहती है। आपको बता दें कि एक्ट्रेस अक्सर अपने फैशन सेंस से अपने फैंस को इंप्रेस करती रहती हैं, यही वजह है कि एक्टर्स की इन लुक्स पर फैंस फिदा है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि, बीते कुछ दिनों से मलाइका अरोड़ा न्यूयॉर्क के वेकेशन पर है और वहां से भी अपने स्टाइलिश लुक से फेंस को घायल कर रही हैं। मलाइका अरोड़ा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसकी वजह से वह काफी सुर्खियों में बनी हुई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Filmfare (@filmfare)

बेटी से मिलने पहुंचे न्यूयॉर्क…

गौरतलब है कि,एक्ट्रेस की लेटेस्ट सेल्फी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।बता दे कि, एक्ट्रेस अपने बेटे अरहान से मिलने वहां पहुंची हुई है।न्यूयॉर्क के बाद वे शिकागो, सेन फ्रांसिस्को और कैलिफोर्निया ट्रेवल कर रही हैं।मलाइका अरोरा ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस व्हाइट साइड स्लिट डीप नेकलाइन लॉन्ग ड्रेस पहनी हुई है और उसे लंबे ट्रेंच कोट के साथ पेयर कर रखा है। एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए ड्रेस के ऊपर ट्रेंच कोट ऐड किया है, जिसमें चौड़े नॉच लैपल कॉलर, बेज बैकड्रॉप पर मल्टीकलर्ड चेकर प्रिंट, फ्रंट बटन-अप डिटेल, पैच पॉकेट और लॉन्ग स्लीव्स हैं।मलाइका अरोरा के इन लुक्स का कोई मुकाबला नहीं है।

यूजर्स ने कहा….

गौरतलब है कि मलाइका की तस्वीर में बहुत ही क्लासी लुक देती दिख रही है।मलाइका ने मिनिमल एक्सेसरीज के साथ अपने लुक को पूरा किया है और मिनिमल मेकअप और गोल्डन एक्सेसरीज के साथ मलाइका का स्वैग उनकी क्लासी लुक को बढ़ा रहा है।बता दे कि,इस तस्वीर को ‘फिल्मफेयर’ के ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से शेयर किया गया है। इन तस्वीरों को फैंस जमकर प्यार लूटा रहे है।जिसमे से एक यूजर्स ने लिखा ‘सुपर गॉर्जियस’ तो दूसरे ने पूछा, ‘अर्जुन कहां है’। वैसे तो मलाइका हर लुक में अच्छी लगती है लेकिन जब वेस्टर्न लुक की बात आई हो तो आज भी है नक्षत्र उसको सुंदरता में मत देती है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *