किंग विराट संग इस आलीशान बंगले में रहते हैं अनुष्का

हर कोई विराट अनुष्का की तरह ही अपने लाइफ-पार्टनर के साथ संबंध चाहता है. जब बात सेलिब्स की आती है तो विराट और अनुष्का का नाम बेस्ट कपल्स में लिया जाता है. लाइफ में कैसा भी समय आए, आपस में कितनी भी बातों पर संघर्ष हो लेकिन आखिर में ये दोनों साथ में मुस्कुराते दिखते हैं.

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भारत के सबसे चर्चित कपल्‍स में एक है, शायद इसलिए लिए इन्हें आइडियल कपल्‍स भी माना जाता हैं. जब भी विराट क्रिकेट के मैदान में होते हैं तो अनुष्का शर्मा वहा ज़रूर पहुंचती हैं. इन दोनों कपल्‍स का प्रोफेशन अलग-अलग है लेकिन, जिस तरह से ये दोनों एक साथ रहते हैं उससे साफ जाहिर होता है कि इनका रिश्ता कितना मजबूत है.

बता दे कि अनुष्का ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि विराट कोहली उनका ध्यान किस तरह से रखते हैं. एक्ट्रेस ने कहा, ‘मेरे लिए प्यार में छोटी-छोटी चीजें मायने रखती हैं. प्यार में कोई आपका ध्यान रखे और केयर करे, बस इतना ही काफी है. जैसे अगर मैं पानी पीने के लिए बोतल खोलने की कोशिश कर रही हूं और वह टीवी देख रहा है, मगर मेरे ऐसा करते ही मुझे पानी की बोतल खोलकर दे दे. मेरे लिए ऐसी छोटे पल उन बड़े रोमांटिक पलों से ज्यादा महत्व रखते हैं. अगर आप प्यार करते हैं तो थोड़ा सा ख्याल रखकर एक-दूसरे को सबसे अच्छे साथी बन सकते हैं तो यकीन मानिए ये सबसे ज्यादा रोमांटिक है. मैं खुश हूं कि मेरे पास ऐसा एक है, जो हमेशा मेरा ख्याल रखता है.

दोनों में प्यार तो है ही पर दोनो ने अपनी लाइफ शैली भी काफी ऊँचा रखा है .गौरतलब है कि विराट कोहली के घर का साइज काफी बड़ा है,बता दें कि इसमें 4 बेड रूम के अलावा एक बड़ा सा हॉल है. वहीं दूसरी ओर विराट-अनुष्का के इस घर की कुल कीमत 34 करोड़ रुपये बताई जाती है.

बता दें कि, विराट और अनुष्का का आलीशान घर मुंबई के वर्ली में स्थित है. उनके अपार्टमेंट का नाम ‘Omkar 1973’ है. शादी के बाद 2017 में ही ये दोनों इस घर में शिफ्ट हुए थे.

अपने घर पर दोनों ने पेड़ पौधों का भी खास ख्याल रखा है. ये असर सोशल मिडिया पर अपनी तस्वीरें डालते रहते हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *