सैफ अली खान की तरह अमृता सिंह ने नहीं रचाई दूसरी शादी? इसके पीछे थी ये बड़ी वजह , अब जाकर दुनिया के सामने..

आज अमृता सिंह और सैफ अली खान की शादी से लेकर तलाक तक की चर्चा ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. आपको बता दें कि अमृता और सैफ की मुलाकात एक फोटोशूट के दौरान हुई थी, कहा जाता है कि यहां अमृता को देखकर सैफ के होश उड़ गए। कुछ समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद सैफ अली खान और अमृता सिंह ने साल 1991 में एक दूसरे से शादी कर ली। इस शादी से सैफ अली खान और अमृता सिंह के दो बच्चे हुए, जिनके नाम सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं।

शादी के बाद कुछ समय तक तो सब कुछ ठीक रहा लेकिन उसके बाद सैफ और अमृता के बीच तनाव काफी बढ़ने लगा। सैफ और अमृता शादी के 13 साल बाद 2004 में आपसी मनमुटाव और झगड़ों के चलते एक दूसरे से अलग हो गए। वहीं साल 2008 तक फिल्म ‘टशन’ की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस करीना कपूर से सैफ की नजदीकियां बढ़ गईं और दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे.

कुछ सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद सैफ और करीना ने साल 2012 में शादी कर ली। हालांकि सैफ से तलाक के बाद अमृता ने ऐसा कोई कदम नहीं उठाया और दोबारा शादी नहीं की। अब सवाल यह उठता है कि अमृता ने ऐसा क्यों किया?

तो आपको बता दें कि सैफ अली खान से तलाक के बाद बच्चों (सारा अली खान और इब्राहिम अली खान) की कस्टडी अमृता के पास ही थी। ऐसे में अमृता ने बच्चों की परवरिश और उनकी जिम्मेदारियों के लिए शादी नहीं की।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *