प्रियंका चोपड़ा ने अपनी निजी ज़िन्दगी से किया बड़ा खुलासा, जानकर आपके भी होश उड़ जाएँगे !

Uncategorized

जैसा की सभी जानते हैं प्रियंका चोपड़ा बॉलिवुड में बाकी सभी अभिनेत्रियों से काफी आगे निकल चुकी हैं. आज वह बॉलिवुड की जगह हॉलीवुड में अपना करियर बनाने पर ज्यादा ध्यान दे रही हैं. प्रियंका बहुत कम ही इंडिया आती है. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करन’ में पहुंची थी.

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपना ज्यादा से ज्यादा वक्त विदेश में बिता रही हैं. ‘क्वांटिको’ सीजन 3 की शूटिंग में बिजी प्रियंका ने हाल ही में फिल्मफेयर से बातचीत के दौरान अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. इंटरव्यू में पीसी ने बताया कि एक साल पहले वह सीरियस रिलेशनशिप में थी, लेकिन अब सिंगल हैं

इस इंटरव्यू में प्रियंका ने कहा, “मैं सीरियस रिलेशनशिप में थी, लेकिन इस बात को अब एक साल बीत चुका है. फिलहाल मैं सिंगल हूं.” प्रियंका आगे बताती हैं, “मैं कई लोगों से मिलती हूं, उनके साथ हैंगआउट भी करती हूं. लोगों को मुझे इम्प्रेस करने का मौका देती हूं, लेकिन अभी तक ऐसा समय नहीं आया.”

जहां पर उन्होंने अपने लाइफ से जुड़े कई किस्सों के बारें में बताया. करन ने प्रियंका से काफी निजी सवाल पूछा था कि क्या कभी उन्होंने अपने पार्टनर के साथ शॉवर लिया है तो उन्होंने इस सवाल का जवाब हाँ में दिया.

बता दें कि इसी तरह जब प्रियंका से पूछा गया कि क्या कभी उन्होंने ब्रेकअप के बाद अपने एक्स-ब्वॉयफ्रेंड को Kiss किया है तो भी प्रियंका का जवाब हां में ही था. आपको जानकर हैरानी होगी कि प्रियंका आज भी अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड की टीशर्ट पहनती हैं.

शादी के बारे में प्रियंका ने कहा था कि जब मेरे हाथ में अंगूठी होगी, तब दुनिया को पता चल ही जाएगा. तब तक मैं सिंगल हूं. 2016 में प्रियंका हॉलीवुड स्टार हिडल्टन के साथ एमी अवॉर्ड में दिखाई दी थीं.

इसके बाद ख़बरें थीं कि वे उन्हें डेट कर रही हैं. हालांकि, करन के शो में प्रियंका ने बताया कि वे महज 10 मिनट के लिए टॉम से मिली थीं और मीडिया ने इसे लेकर खबर बना दी.