जिन लोगो पर है गुरु कृपा उन लोगो पर 128 दिन तक नही आएगा कोई संकट, जाने कौंन सी राशि है वो

देवगुरु बृहस्पति को ज्ञान, शिक्षक, बच्चों, बड़े भाई, शिक्षा, धार्मिक कार्य, पवित्र स्थान, धन, दान, पुण्य और वृद्धि आदि का कारक ग्रह कहा जाता है। बृहस्पति 27 नक्षत्र पुनर्वसु, विशाखा और पूर्वा का स्वामी है। भाद्रपद। देवगुरु इस समय कुम्भ राशि में विराजमान हैं। आने वाले 128 दिनों तक देवगुरु इसी राशि में रहेंगे। देवगुरु बृहस्पति आने वाले 128 दिनों के लिए कुछ राशियों पर विशेष कृपा करेंगे। इन लोगों पर 128 दिन तक कोई परेशानी नहीं होगी। आइए जानते हैं किस राशि के जातकों को 128 दिनों तक मिलेगा भाग्य का पूरा साथ…

मेष राशि

आपको अच्छे परिणाम मिलेंगे। लाभ होगा। आपको आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में भाग लेने का अवसर मिलेगा। नौकरी और व्यापार में तरक्की होगी। दाम्पत्य जीवन सुखमय रहेगा। नया वाहन या घर खरीदने के भी योग बन रहे हैं। कार्य में सफलता मिलेगी।

मिथुन राशि

धन और लाभ होगा, जिससे आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। मिथुन राशि के जातकों के लिए यह समय वरदान जैसा है। दाम्पत्य जीवन सुखमय रहेगा। परिवार वालों का सहयोग मिलेगा। आपको बहुत सम्मान मिलेगा। पद और प्रतिष्ठा में वृद्धि के योग बन रहे हैं।

तुला

तुला राशि के जातकों के लिए समय काफी फलदायी रहने वाला है। नौकरी और व्यापार के लिए यह समय शुभ रहेगा। दाम्पत्य जीवन में सुख का अनुभव करेंगे। लाभ होगा। कार्यक्षेत्र में आपके काम की तारीफ होगी। आपको नौकरी के नए अवसर प्राप्त होंगे। धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में भाग लें।

वृश्चिक

पैसा रहेगा, जिससे आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। नौकरी और व्यापार में लाभ के योग हैं, शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोगों को शुभ फल की प्राप्ति होगी। दाम्पत्य जीवन सुखमय रहेगा। कार्यक्षेत्र में आपके काम की हर कोई सराहना करेगा। परिवार वालों का सहयोग मिलेगा।

सिंह राशि

आर्थिक समस्याओं से निजात मिलेगी। नया वाहन या घर खरीदने के योग बन रहे हैं। कार्य में सफलता मिलेगी। दाम्पत्य जीवन सुखमय रहेगा। परिवार के सदस्यों और मित्रों का सहयोग मिलेगा। यह समय आपके लिए किसी वरदान से कम नहीं रहने वाला है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *