प्रियंका चोपड़ा बनने वाली हैं मां , एक्ट्रेस ने भरी महफिल में कहा ” निक और मैं एक्सपेक्ट कर रहे हैं..”

आज बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा किसी पहचान की मोहताज नही हैं। वे आए दिन अपने फिल्मों और मैरिड लाइफ को लेकर चर्चा का विषय बन ही जाति हैं। बात अगर उनकी मैरिड लाइफ की करे तो इस शादी को लेकर अफवाहें आती रहती है, कभी उनके तलाक को लेकर तो कभी उनके प्रेगनेंसी को। हाल ही में यह अफवाहें फिर से सुनने को मिली है, इस अफवाह की शुरूआत हुई प्रियंका चोपड़ा के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से जिससे उनके लविंग हसबैंड निक जोनस का सरनेम हटा हुआ देखा गया। इस पर अफवाह आने लगी है कि निक और प्रियंका के रिश्ते कुछ ठीक नहीं चल रहे है और यह तलाक के तरफ इशारा तो नहीं कर रहा हैं। इस पर विराम लगा ‘जोनस ब्रदर्स फैमिली रोस्ट’ शो से, जिसमे प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस साथ नजर आए। आपकी जानकारी के लिए बता दें, हाल ही में इस शो का विडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, आईए जानते है इस वीडियो के वायरल होने की वजह।

आपको बता दें, हम जिस शो की बात कर रहे है इस शो का नाम ‘जोनस ब्रदर्स फैमिली रोस्ट’ शो है, यह इसी 23 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुआ हैं। अगर बात करे इस शो के वायरल हुए वीडियो की तो, यह वीडियो में प्रियंका चोपड़ा के अपने पति निक जोनस का रोस्ट करने का विडियो हैं। यहीं नही, इस वीडियो में निक जोनस का सबके सामने मजाक उड़ने से लेकर प्रियंका चोपड़ा के द्वारा कही गई शॉकिंग बाते भी सुनने को मिली। उनके बातों में कुछ बाते ऐसी भी थी जिसे सुनकर निक जोनस भी शॉक्ड रह गए थे, और उस समय उनका चेहरा देखने लायक था।

प्रियंका चोपड़ा के द्वारा कही गई बाते कुछ इस तरह थी, “जोनस फैमिली’ में सिर्फ मैं और निक ही ऐसे कपल है जिनके बच्चे नही है, निक जोनस के बड़े भाई फ्रैंकी जोनस के भी बच्चे है, केविन की भी दो बेटियां है और जो जोनस भी एक बेटी के पिता है और वो और निक ही फैमिली के ऐसे कपल है जिनके बच्चे नहीं है, और इसी वजह से मैं यह अनाउंसमेंट करने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हूं, मैं और निक एक्सेप्ट कर रहे हैं..”।

यह बात सुनते ही सबकी नजर निक पर आ जाति है, और प्रियंका उस समय चुप हो जाति हैं। इस पर निक जोनस काफी हैरानी भरी निगाहों से प्रियंका चोपड़ा के ओर देखते है, जो देखने लायक होता हैं।

इन सब के बाद प्रियंका चोपड़ा निक जोनस की तरफ देखती है और मुस्कुराते हुए अपनी बातो को यूं कह कर कंप्लीट करती है ‘आज रात ड्रंक होने के लिए और कल सोने के लिए’। बात यही खत्म नही हुई, इसके बाद प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस से कहती है कि, “आप का तो चेहरा ही उतर गया था”, इसके जवाब में निक जोनस यूं जवाब देते है, ‘हां मैं थोड़ा कंसर्न हो गया था”।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

बातों ही बातों में प्रियंका चोपड़ा ने अपने और निक के एज डिफरेंस पर भी बात कर डाली, इस पर मजाकिया अंदाज में वे कहती है कि, ‘उन्हें निक जोनस के सभी भाइयों का नाम याद रखने में काफी मुश्किल होती है’।

वही उन्होंने अपने बातो में भारतीए संकृति के बारे में भी कहा, वे कहती है कि, “मैं भारत से हूँ जो कि संस्कृति, संगीत और मनोरंजन से काफी ज्यादा समृद्ध देश है और इसलिए यह तो साफ है कि वह जोनास ब्रदर्स के लिए नहीं बना है”।

आपकी जानकारी के लिए बता दें, प्रियंका चोपड़ा के द्वारा अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम हैंडल पर इस दिन का एक मजेदार वीडियो शेयर किया गया है, जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *