आपने माँ-बाप के लिए श्रवण कुमार बने गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा, कर दिया ये बड़ा काम

टोक्यो ओलंपिक में भारत को गोल्ड मेडल जीतने वाले नीरज चोपड़ा का आज एक बड़ा सपना पूरा हो चुका है! नीरज चोपड़ा ने खुद इस बात की जानकारी ट्विटर के माध्यम से दिए हैं साथ ही उन्होंने यह भी लिखा है कि आज उनका एक बड़ा सपना पूरा हो चुका है उन्होंने कुछ तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा कि आज जिंदगी का एक सपना पूरा हुआ जब अपने मां पापा को फ्लाइट पर बिठा पाया सभी की दुआ और आशीर्वाद के लिए हमेशा आभारी रहूंगा!

वही सोशल मीडिया पर इस ट्वीट के आने के बाद देखते ही देखते यह वायरल हो गया कई जानी-मानी हस्तियां उनकी ट्वीट पर आकर उनको शाबाशी दे रही हैं और उनकी सादगी पर भी फिदा हो गई हैं!

ऐसे में झारखंड के खूंटी से विधायक नीलकंठ सिंह मुंडा ने भी उनके इस ट्वीट पर श्री ट्वीट करते हुए जवाब दिया कि भारत को आपकी कड़ी मेहनत को उपलब्धियों पर गर्व है आपकी छोटे छोटे सपने आते हैं कि आपका दिल कितना सुंदर और शुद्ध है आपको शुभकामनाएं!

वहीं कांग्रेस के नेता ने भी उनके इस ट्वीट पर जवाब दिया है इमरान प्रतापगढ़ी ने जवाब देते हुए लिखा कि बधाई हो नीरज चोपड़ा भाई इस एहसास को मैंने जिया है आप जैसे बेटे पर तो दुनिया के हर मां बाप को गर्व रहेगा!

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *