जब अचानक ऐश्वर्या के रिसेप्शन में पहुँच गयी रेखा, सब गये थे चौक

बड़े पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस रेखा को मिस्ट्री गर्ल के भी नाम से भी जाना जाता है. रेखा अधिकतर कुछ ऐसा कर जाती है, जिसकी उम्मीद किसी को भी नहीं होती है. कभी-कभी वह खुद से जुड़ा खुलासा करके तो कभी किसी जगह पर अपनी मौजूदगी दर्ज करा के लोगों को हैरान कर देती हैं. ऐसा ही अचरज भरा काम रेखा ने तब किया जब वह अचानक से ऐश्वर्या के रिसेप्शन में पहुंच गई थीं.

ग़ौरतलब है की रेखा अपनी एक्टिंग के लिए ही नहीं अपने बोल्ड बयानों के लिए बॉलीवुड के गलियारों भी जानी जाती हैं. कई मौकों पर रेखा ने अपने बातों और अपनी ड्रेसिंग से सभी को हैरान कर दिया है, लेकिन इस बार जो उन्होंने किया उससे सेलेब्स की पार्टी में रौनक तो आ ही गई, लेकिन लोग उन्हें देखकर हैरान भी खूब हुए. क्योंकि ऐश्वर्या के रिसेप्शन में आना सभी के लिए बेहद आश्चर्यजनक था.

हम आपको बता दे की , ये मौका था ‘गुम है किसी के प्यार में’ की एक्ट्रेस ऐश्वर्या की रिसेप्शन पार्टी का. टीवी एक्ट्रेस के रिसेप्शन में किसी ने भी उम्मीद नहीं की थी कि वहां रेखा भी आ सकती हैं.

हम आपको बताते चले कि रेखा ने पहली बार ‘गुम है किसी प्यार में’ के प्रोमो को शूट किया था. इससे पहले कभी वह किसी टीवी शो के प्रोमो शूट नहीं की थीं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *