माधुरी ने इस एक्ट्रेस के साथ किया चका चक गाने पर डांस, वीडियो हुआ वायरल

इस वक्त बॉलीवुड के गलियारों में सारा अली खान एकदम ‘चकाचक’ हैं. हम आपको बता दे की उनका लेटेस्ट रिलीज सॉन्ग ‘चका चक’ सोशल मीडिया पर जो छाया हुआ है.

गौरतलब है की फिल्म ‘अतरंगी रे’ के इस गाने में सारा अली का अवतार और डांस सभी को खूब पसंद आ रहा है. बता दे की फैन्स सारा के डांस स्टाइल से लेकर उनके एक्सप्रेशन्स तक पर फिदा हो चुके है. इसी बीच सारा का एक और डांस वीडियो सामने आया है.

इस वीडियो में सारा अली खान अपनी फेवरिट बॉलीवुड की धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित के साथ ‘चका चक’ गाने पर डांस किया है. आपको बता दे की इस डांस की खास बात यह है कि इसमें सारा और माधुरी ‘चका चक’ गाने पर ‘चने के खेत’ में गाने के डांस स्टेप्स कर रही हैं.

सारा अली खान ने इस डांस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, और साथ में कैप्शन लिखा है, ‘चने के खेत में चका चक’ किया, पूरी उम्र माधुरी दीक्षित मैम ने इंस्पिरेशन दिया और अब उनके साथ डांस करके खुश हुआ मेरा जिया, इतनी ग्रेसफुल होने के लिए थैंक यू मैम.’

हम आपको बता दें कि ‘चने के खेत’ में गाना माधुरी दीक्षित की फिल्म ‘आरजू’ का है. इस फिल्म में माधुरी दीक्षित ने सारा के पापा सैफ अली खान के साथ काम किया था. हम बात करें ‘चका चक’ गाने की तो इसे श्रेया घोषाल ने गाया है, जबकि ए आर रहमान ने म्यूजिक दिया है. हम आपको बता दे की ‘अतरंगी रे’ 24 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *