सैफ अली खान की बेटी ने दी सफाई? बोली- मैं नहीं करती है काम

एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी फिल्म ‘अतरंगी रे’ के प्रमोशन के लिए राजधानी में हैं। सारा फिल्म को लेकर काफी कॉन्फिडेंट नजर आ रही हैं और उनका उत्साह तब दिखाया गया जब उन्होंने कहा, मैं अतरंगी हूं। सारा दर्शकों का ध्यान खींचने की उम्मीद करती हैं। उन्होंने निर्देशक आनंद एल राय का आभार व्यक्त करते हुए कहा, ‘यह मौका मेरे पास सही समय पर आया। ‘केदारनाथ’ के दस दिन बाद मैं ‘अतरंगी रे’ के सेट पर थी।

रिंकू से बहुत अलग

सारा अली खान ने आगे ‘रिंकू’ की भूमिका निभाने और वह अपने चरित्र से कैसे जुड़ी, इस बारे में बात की। सारा ने कहा कि हम दोनों आत्मविश्वासी लोग हैं जिनका आत्मविश्वास उनकी आंतरिक भेद्यता को भी छुपाता है. लेकिन एक ही जगह पर हम अलग हैं. मैं स्वभाव से विद्रोही नहीं हूं. मैं बोतलें नहीं तोड़ती हूं और 21 बार नहीं भागूंगी. मेरा एक बहुत ही सहायक परिवार है. मैं अपने पति की शादी में कभी डांस नहीं कर सकती. और हां, मैं बिहारी लहजे में नहीं बोल सकती.

फिल्म से बहुत कुछ सीखा

सारा अली खान के लिए अपने किरदार में ढलना आसान नहीं था लेकिन उनका मानना ​​है कि किरदार को नहीं आंकना चाहिए। उन्होंने कहा कि फिल्म करते समय सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आपको अपने किरदार के साथ न्याय करना चाहिए। आनंदजी ने मुझसे यही कहा था। उन्होंने मुझे अपने ऑन-स्क्रीन किरदार ‘रिंकू’ से प्यार करने के लिए कहा और एक बार जब आप बात समझ जाते हैं, तो आप जानते हैं कि हमेशा ब्लैक एंड व्हाइट नहीं होता है। इसलिए, आप हर चीज को जज नहीं कर सकते और यही मैंने इस फिल्म में करना सीखा और महसूस किया।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *