नव्या नवेली नंदा ने नानी जया बच्चन के साथ सोशल मिडिया पर शेयर की तस्वीरें

फिल्मी दुनिया के सितारों की तरह ही उनके बच्चे भी सुर्खियों में बने रहते है। हमारे बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में बहुत से ऐसे पॉपुलर स्टार किड्स शामिल हैं। जिनके बारे में जानने के लिए फैन्स हमेशा उत्सुख रहते हैं और इन्ही स्टार किड्स में से एक है नव्या नवेली नंदा है। आपको बता दे नव्या नवेली नंदा अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन की बेटी है। नव्या नवेली नंदा बेहद पॉपुलर और लोकप्रिय स्टार किड के रूप में भी पहचानी जाती हैं।

 

नव्या नवेली नंदा की तस्वीरें और वीडियोस सोशल मीडिया पर देखने के लिए मिलता रहता है। वही स्टार किड नव्या नवेली नंदा की सोशल मीडिया पर भी बहुत ज्यादा फैन फॉलोइंग नज़र आता है।

 

आपको बता दे इसी बीच नव्या नवेली नंदा ने अपनी नानी यानी बॉलीवुड की अभिनेत्री जया बच्चन के साथ अपनी एक बेहद खूबसूरत तस्वीरें साझा की है। और इस तस्वीर में जहाँ नव्या नवेली नंदा ने येलो कलर की सूट में नज़र आ रही है। वह बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं वही जया बच्चन ने वाइट कलर की सिंपल सोबर साड़ी में दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर में देख सकते हैं नव्या नवेली नन्दा ने अपनी नानी के कंधे पर हाथ रखा हुआ है और दोनों एक दूसरे को निहार रही हैं।

 

आपको बता दे स्टार किड नव्या नवेली नंदा कि यह पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। वही इस तस्वीर में जया बच्चन का अपनी नातिन नव्या नवेली नंदा के साथ स्ट्रांग बॉन्डिंग भी देख सकते है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए नव्या नवेली नंदा ने हार्ट इमोजी साझा किया है। उन्होंने इस तस्वीर के बारे में कुछ लिखा नहीं लेकिन बिना लिखे ही यह तस्वीर बहुत कुछ बया कर रही हैं। आपको बता दे इस तस्वीर में स्टार किड नव्या नवेली नंदा और जया बच्चन के चेहरे की स्माइल लोगों को पसंद आ रही है।

स्टार किड नव्या के इस पोस्ट पर जोया अख्तर, अनुपम खेर के बेटे सिकंदर खेर जैसे सितारों ने कॉमेंट किया है। आपको बता दें नव्या और जया बच्चन के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है। वह अक्सर ही जया बच्चन के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती है। स्टार किड नव्या नवेली नंदा ने इससे पहले एक और तस्वीर सोशल मिडिया पर शेयर की है। जिसमें वह अपनी नानी जया बच्चन के साथ बैठे दिखाई दे रही हैं।

नव्या नवेली नंदा ना सिर्फ अपनी नानी जया बच्चन के करीब है बात दे वह अमिताभ बच्चन के साथ भी स्ट्रांग बॉन्डिंग शेयर करती है। वही सोशल मीडिया पर भी नव्या नवेली नंदा की लाखों की संख्या में फैंस शामिल है। बता दे नव्या नवेली नंदा आए दिन किसी न किसी कारणवश सुर्खियों में बनी रहती है। फैंस भी चाहते है कि नव्या भी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करें।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *