जाह्नवी कपूर ने पहनी इतनी शॉर्ट वन पीस ड्रेस, कार में बैठते ही हुआ कैमरे में कैद फैंस हो गए हैरान

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर आज इंडस्ट्री का एक बड़ा बन चुकी हैं। अभिनेत्री जाह्नवी ने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री में एक नई पहचान बना चुकी हैं। फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली जाह्नवी कपूर की एक्टिंग को दर्शक बेहद पसंद आ रही हैं। अभिनेत्री जाह्नवी कपूर एक्टिंग के साथ ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी बेहद एक्टिव नज़र आती हैं। अभिनेत्री जाह्नवी इन दिनों फैन्स के बीच अपनी प्रोफेशनल लाइफ और अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े पोस्ट सोशल मिडिया पर शेयर करती रहती हैं। लेकिन इसी बीच जाह्नवी का एक वीडियो इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो में जाह्नवी के ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं।

जाह्नवी कपूर हमेशा अपने ड्रेसिंग सेंस से फैंस का दिल जीतती नज़र आती हैं। लेकिन इस बार उनके ड्रेसिंग स्टाइल ने फैंस को नाराज़ कर दिया है। आपको बता दे जाह्नवी कपूर को मुंबई में स्पॉट किया गया है। उस वक़्त उनके वीडियो को बॉलीवुड के मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। इस वीडियो में आप गौर कर सकते हैं। जाह्नवी जैसे ही आ रही थी पपराजी बार-बार उनका नाम पुकारते दिखाई दे रहा है। लेकिन जाह्नवी काफी जल्दी में दिखाई दे रही हैं। उस वक़्त ब्लैक कलर की बेहद छोटी ड्रेस पहनी हुई नज़र आई थी। जाह्नवी जैसे ही कार में बैठती हैं, उनकी ड्रेस उपर उठ जाती है। एक्ट्रेस के ऊप्स मोमेंट कैमरे में कैद हो जाती हैं। जहां इस वीडियो को देखने के बाद कुछ फैंस अभिनेत्री जाह्नवीको सपोर्ट कर रहे हैं। वहीं बहुत सारे यूजर्स काफी गुस्से में दिखाई दे रहे है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक यूजर ने कॉमेंट करते हुए लिखा है कि – ‘एक्ट्रेस ऐसा बर्ताव करती हैं जैसे वे अपने दोस्तों या कार की तलाश कर रही हैं। फैंस बोल रहे है यह पापराज़ी को उनके आउटफिट्स को 360 एंगल से दिखाने का एक तरीका है’। वहीं दूसरे यूजर ने कॉमेंट करते हुए लिखा है कि , ‘वह अपनी पैंट पहना भूल गई लगता है।’

जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट के बारे में बताया जाए तो हाल ही में उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ का अनाउंसमेंट कर चुकी हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता राजकुमार राव स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। यह फिल्म 7 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसके अलावा जाह्नवी के पास ‘गुड लक जेरी’, ‘मिली’, ‘बॉम्बे गर्ल’ और ‘दोस्ताना 2’ जैसी फ़िल्मे भी शामिल हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *