दिव्या खोसला का प्यार पाने के लिए भूषण कुमार को बेलने पड़े थे ढेर सारे पापड़

म्यूजिक कंपनी टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार ने बीती 27 नवंबर की तारीख को अपना 44 वां जन्मदिन मनाया था। टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार के बारे में बताया जाए तो वो इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर गुलशन कुमार के बेटे हैं। उनके पिता ने ही टी सीरीज कंपनी की नींव रखी थी। बता दे यह म्यूजिक कंपनी सफलता हासिल कर चुकी है।


भूषण कुमार ने अभिनेत्री दिव्या खोसला कुमार के साथ शादी की है। आज की इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको इनके जन्मदिन के मौके पर उनकी लव स्टोरी के बारे में बतायेंगे।

कम उम्र में पिता की विरासत को संभाला

भूषण कुमार के पिता गुलशन कुमार के निधन के बाद भूषण कुमार ने बेहद कम उम्र में उनके बिजनेस को संभाला था और जब उन्हें टी सीरीज कंपनी के चेयरमैन एंड मैनेजिंग डायरेक्टर बने थे तब वे बहुत कम उम्र के थे। दिव्या खोसला कुमार के बारे में बताया जाए तो वह फिल्म इंडस्ट्री में एक एक्ट्रेस के साथ-साथ एक फिल्में माता के रूप में भी पहचान बनाई है।

दिव्या के कैरियर के बारे में जानकारी दे तो उन्होंने फिल्म यारियां को डाइरेक्ट् किया था और इस तरह करियर की शुरुआत की थी। अभिनेत्री यामी गौतम और अभिनेता पुलकित सम्राट की फिल्म सनम रे से दर्शकों के बीच अपनी अलग पहचान बनाई। बॉलीवुड कैरियर से पहले दिव्या खोसला कुमार पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में काम कर चुकी हैं।

दिव्या से फिल्म के सेट पर मिले थे भूषण

बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद सलमान खान के साथ एक म्यूजिक वीडियो में काम करने का मौका मिला था। इसके बाद इन्हें अनिल शर्मा के प्रोडक्शन से बनी फिल्म अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों में नज़र आई थी। इसी फिल्म की शूटिंग के वक़्त सेट पर दिव्या खोसला कुमार की मुलाकात भूषण कुमार से हुई थी।

भूषण को दिव्या को यह समझाने में काफी समय लगा कि

भूषण कुमार दिव्या की खूबसूरती पर घायल थे । काम के सिलसिले में दोनों एक दूसरे से मिलते रहते थे। जब वे मैसेज के जरिए एक-दूसरे से बातें करने लगे तो दिव्या भूषण की बड़ी छवि के कारण आगे नहीं बढ़ीं। दिव्या ने एक बातचीत में कहा था, ‘मैंने कुछ मैसेज का जवाब दिया और फिर पीछे हट गई। मैं एक रूढ़िवादी पंजाबी परिवार से आती हूं और मैं एक अमीर आदमी के बहुत करीब नहीं जाना चाहती थी और जो तेज कार चलाता था।

दिव्या पीछे हट गई, लेकिन भूषण उससे दूर नहीं हो सके। उन्होंने अपने चचेरे भाई अजय कपूर को दिल्ली में दिव्या के घर यह पता लगाने के लिए भेजा कि वह उनके संदेश का जवाब क्यों नहीं दे रही है, जिस पर दिव्या ने अपनी मां की ओर इशारा किया। अजय के जाते ही दिव्या को भूषण की ओर से एक मैसेज आया जो शायद अजय के लिए था। भूषण ने पूछा था, ‘उन्होंने क्या कहा? क्या उसने हाँ कहा?’ तब दिव्या को एहसास हुआ कि भूषण उनके लिए गंभीर हैं। बाद में, भूषण ने खोसला परिवार को अपनी बहन की शादी में आमंत्रित किया, जहां परिवार आपस में चीजों को सुलझाते हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *