इस वजह से माधुरी दीक्षित और जूही चावला ने किसी अभिनेता संग नहीं रचाई शादी , अभिनेत्रियों ने करण जौहर के शो में बताया वजह..

जैसा की हम सभी जानते है बॉलीवुड में जहां कई सितारे ऐसे हैं जिन्हें अपने को-स्टार्स से प्यार हो जाता है और फिर उनके साथ शादी रचा लेते है। वहीं कुछ सितारे ऐसे भी है जिन्होंने एक आम इंसान को अपना जीवन साथी बनाने का फैसला किया। इस लिस्ट में सबसे पहले बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा माधुरी दीक्षित और जूही चावला का नाम आता है। दोनों ही अपने जमाने की खूबसूरत और टॉप एक्ट्रेस रह चुकी हैं। लेकिन दोनों ने बॉलीवुड से दूर एक आम आदमी से सभी को बिना बताये शादी की है। आपको बता दे माधुरी ने अमेरिका में डॉ. श्रीराम नेने से शादी रचाई है और अभिनेत्री जूही चावला ने जय मेहता को जीवन साथी चुना।

इन दोनों अभिनेत्रियों की अचानक हुई शादी ने सभी फैंस को अचंभित कर दिया। लेकिन क्या आप जानते हैं कि माधुरी और जूही ने बॉलीवुड से दूर एक आम इंसान से शादी क्यों रचाई है और क्यों चुप चाप तरीके से शादी कर ली।

चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में किया खुलासा

आपको बता दे इस बात का खुलासा खुद अभिनेत्री जूही चावला और अदाकारा माधुरी दीक्षित ने चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में किया था। शो में करण जौहर ने माधुरी और जूही से पूछा कि उन्होंने किसी अभिनेता से शादी क्यों नहीं की। इस सवाल का जवाब देते हुए अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने बताया की वे शाहरुख खान और सलमान खान के साथ बहुत सारी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। वे आमिर खान के साथ भी 2 फिल्मों में साथ काम कर चुकी हैं। लेकिन यह सब सभी के साथ होता हैं। माधुरी ने बताया की उन्हें शादी के लिए कोई पसंद नहीं आया। उनके पति ही उनके हीरो हैं।

जूही चावला ने कहा

वहीं जूही चावला ने खुलासा किया कि ‘बॉलीवुड में सभी बेहतरीन अदाकारा शामिल हैं। इसके अलावा उन्होंने कहा कि एक एक्टर के रूप में आप खुद के लुक को लेकर काफी अधिक कॉन्शियस होते हो। जिस कारण आप सोच भी नहीं सकते कि असल जिंदगी में किस तरह के शख्स के साथ शादी जैसा बड़ा फैसला लेना चाहिए। जूही चावला अपने पति जय मेहता से काफी इंप्रेस थी और उनके स्वभाव से काफी परिचित भी थी, इस कारण से वह किसी भी अभिनेता के साथ शादी नहीं करना चाहती थी।

करियर और काम

इसके अलावा जूही चावला ने एक अन्य इंटरव्यू में खुलासा किया कि उन दिनों वे अपने करियर में अच्छा कर रही थी और वे अपनी बॉलीवुड में काम करना क्विट नहीं करना चाहती थी। अगर इसी बीच उनकी शादी की खबर आ जाती तो उनका काम इस वजह से प्रभावित हो जाता। अभिनेत्री जूही चावला और जय मेहता की शादी की खबरें मीडिया में आईं जब एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हुई थी। उस वक़्त एक्ट्रेस ने लोगों को अपनी शादी के बारे में बताया था।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *