बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों को अपने कपड़े के कारण कई बार होना पड़ा है उप्स मोमेंट का शिकार है

बड़े पर्दे की अदाकराओ की बात हो और उसमें उनके कपड़ों और फैशन की बात ना आए ऐसा हो नहीं सकता. फिल्मी पर्दा हो या उनका निजी लाइफ बॉलीवुड की हर अभिनेत्री का कपड़ो को लेकर अपना एक फैशन हैं. लेकिन कई बार यही कपड़े उन्हे सुर्खियो में डाल देते है, इसका उधारण है उनके कुछ ‘रिस्की’ आउटफिट्स, जिनके कारण यह एक्ट्रेसेस ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाते हैं. आइए हम आपको बताते हैंहै ऐसे कुछ अभिनेत्रियों के बारे में जिन्हें लाइफ में इस मोमेंट का शिकार होना पड़ा हैं.

इस लिस्ट में पहला नाम आता है बॉलीवुड की आइटम गर्ल कही जाने वाली मलाइका अरोड़ा का , हम बात कर रहे है साल 2020 की जब मिस दीवा यूनिवर्स ग्रैंड फिनाले के दौरान कि जब उनका गेटअप सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था . इस दिन रेड कार्पेट पर ऐसा कुछ हुआ जिसके कारण उन्हे ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ गया था.


इस लिस्ट में अगला नाम बॉलीवुड की फैशनिस्टा के तौर पे जानी जाती सोनम कपूर का है. जिनको अक्सर बोल्ड आउटफिट कैरी करते देखा जाता है. गलत ऐंगल से कैप्चर होने या अपने आउटफिट्स की वजह से कई बार ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं. हाल ही में एक इवेंट द पार्टी स्टार्टर में ब्लैक आउटफिट में उनका काफी रिवीलिंग तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था.

बड़े पर्दे की मस्तानी कहीं जाने वाली दीपिका पादुकोण भी एक बार एक इवेंट के दौरान अपने प्लंजिंग नेकलाइन वाले गाउन के कारण ऊप्स मोमेंट का शिकार होते बची थी. उस दिन उन्होंने तुरंत अपने आप को स्मार्टली खुद को सेफ किया था.

एक बार बच्चन परिवार की बहू एवं अभिषेक बच्चन की पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन के आउटफिट को गलत एंगल से क्लिक किया गया तो गुस्से में अभिषेक बच्चन ने उनका वह फोटो को डिलीट करवाया था. हालांकि यह तब की बात है जब वह मनीष मल्होत्रा की पार्टी से लौट रहें थे.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *