सुष्मिता सेन संग बोल्ड सीन के दौरान मिथुन चक्रवर्ती खो बैठे थे होश, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

जैसा कि हम सभी जानते हैं, बॉलीवुड में ऐसे कई एक्टर्स-एक्ट्रेसेस हैं, जिन्होंने बोल्ड सीन को इस अंदाज में पर्दे पर उतारा है कि उन्होंने अपना आपसी मन मोटआव भी बीच में नहीं आने दिया। उन्हीं में से एक सेलिब्रिटी मिथुन चक्रवर्ती और सुष्मिता सेन हैं। जिनके बीच किसी निजी कारणों की वजह से विवाद हो गया था।

जिसके वजह कभी खुलकर सामने नहीं आ पायी। नाही इसपर इन्होंने कभी खुलकर बात कही। लेकिन ऐसी कई सारी खबरें दोनों से जुडी हुई आई है कि, जिसे सुनने के बाद सभी हैरान रह गए। लेकिन इन खबरों में कितनी बातें सच हैं,वो इन दोनों के अलावा कोई और नहीं जानता है।

मिथुन चक्रवर्ती और सुष्मिता सेन बोल्ड सीन –  

आपको बता दें कि, फिल्म ‘चिंगारी’ के एक सीन में मिथुन चक्रवर्ती को सुष्मिता सेन के साथ बोल्ड सीन करने को कहा गया, जिसको लेकर सुष्मिता के हृदय में काफी घबराहट बन गयी थी। क्योंकि दोनों के बीच किसी वजह से मतभेद चल रही थी।

खबरों की सुने तो दोनों एक-दूसरे को देखना भी पसंद नहीं किया करते थे। ऐसे में जब इस सीन करने  की बात आई तो सुष्मिता तैयार तो हो गई थी, लेकिन उनके अंदर में एक झिझक सी बनी हुई थी।लेकिन किसी तरह दोनों ने मिलकर बोल्ड सीन को पर्दे पर शानदार पेश किया, जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया। वहीं इस बात ने सभी को हैरान कर डाला।

जब सुष्मिता ने इस फिल्म के इंटीमेट सीन करने के दौरान मिथुन चक्रवर्ती पर होश खो बैठने का आरोप तक लगा दिया था।उनका कहना था कि एक्टर सीन को शूट करने के समय अपना होश खो दिए थे। बताया जाता हैं कि के इस सीन को शूट करने के लिए कई रीटेक भी देने पड़े थे। लेकिन जब फाइनल टेक हुआ तो सुष्मिता सेन गुस्से से लाल सेट से चली गईं थी।

साथ ही बाद में सुष्मिता सेन फिल्म के निर्देशक कल्पना लाजमी के पास गईं और उन्हें बताया कि मिथुन ने रेप सीन शूट करने के दौरान उन्हें गलत तरीके से छूआ। वहीं निर्देशक ने उनकी इस बात को अनसुना कर दिया। और कहा कि उनसे ये गलती में हुआ होगा।

इस बात को एक्ट्रेस ने सभी जगह बता फैला दिया था। जिस वजह से मिथुन चक्रवर्ती पूरी तरह से टूट के बिखर गए थे। आखिरकार बाद में ने माना कि उनसे ही गलती हुई थी। वो मिथुन चक्रवरती जैसे सीनियर एक्टर की दिल से इज्जत करती हैं। वहीं एक्ट्रेस के ऐसे बयान देने से फिल्म काफी चर्चित हुई थी।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *