बीमारी की वजह से पूरी तरह टूट चुकी है करीना कपूर, अपने बच्चों के लिए लिखा यह भावुक संदेश

आपको बता दिया जाए कि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान को 12 दिसंबर को कोविड-19 था। उनके साथ आप उनके दोनों बच्चों को भी कोविड-19 हो गया था। जिसके बाद करीना कपूर खान घर पर ही खुद को आइसोलेट करना का फैसला लिया था। हाल ही में उनकी बहन करिश्मा कपूर ने उनकी हालत को भी गंभीर बताया था। जिसके बाद से उनके फैंस करीना कपूर के स्वास्थ्य को लेकर यह दुआ करते नजर आ रहे हैं।

आपको बता दिया जाए कि बॉलीवुड की अभिनेत्री करीना कपूर खान ने 18 दिसंबर को अपने इंस्टाग्राम ऑफिशल अकाउंट पर एक संदेश जारी किया था। जिसमें अपना हाल उन्होंने बताया था आपको बता दें कि करीना कपूर खान अपने दोनों बच्चे तैमूर और जेह आरटी-पीसीआर रिपोर्ट के मुताबिक पॉजिटिव पाए गए थे और उनका इलाज अभी घर पर ही चल रहा है।

उन्होंने 18 दिसंबर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह लिखा “कोविड-19 मैंतुमसे नफरत करती हूं मैं अपने बच्चों को बहुत मिस कर रही हूं जल्दी ठीक होंगे। ”

उन्होंने अपने स्वार्थ से परेशान होकर यह पोस्ट साझा किया था। जिसमें उनके बच्चे से मिलने कि उन्होंने अपनी उत्सुकता भी जताई है उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि कोविड-19 वजह से उन्हें अपने बच्चों की भी बहुत याद कर रही है। जिसके बाद उन्हें जल्द ही ठीक हो कर मजबूत होने का इशारा भी किया है।

करन जौहर की पार्टी के बाद आए पॉजिटिव

आपको बता दिया जाए कि 8 दिसंबर को करन जौहर के द्वारा आयोजित की गई पार्टी में सबसे पहले बॉलीवुड अभिनेता सोहेल खान की पत्नी सीमा खान और कुर्ला पॉजिटिव पाई गई थी। जिसके बाद पार्टी में उपस्थित सभी लोगों का कोरोना टेस्ट करवाया गया था।

जिसमें करीना कपूर खान अमृता अरोड़ा और माहिप कपूर करना कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी। उसके बाद करीना कपूर खान के दोनों बच्चों को भी कोविड-19 हो गया था। इसके बाद बीएमसी ने घर को सैनिटाइज़ किया और करीना कपूर खान उनके दोनों बच्चों का इलाज घर पर ही चल रहा है।

जल्द ही करीना कपूर खान की एक मूवी लाल सिंह चड्ढा रिलीज होगी। पहले यह फिल्म 2020 में रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोरोनावायरस के वजह से फिल्म की तारीख आगे बढ़ा दी गई है। बताया जा रहा है कि यह फिल्म 2022 वैलेंटाइन डे के दिन रिलीज होगी।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *