अपनी दूसरी पत्नी को तलाक देने के बाद भी बेटे खातिर किरण राव के साथ नजर आए बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्ट

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्ट कहे जाने वाले आमिर खान ने कुछ महीनों पहले ही दूसरी पत्नी किरण राव को तलाक दिया था. हालांकि, वह बात अलग है कि तलाक देने के बाद भी दोनों को अक्सर कई बार साथ देखा गया. इसी बीच एक बार फिर कपल साथ नजर आया. दरअसल या कपल आजाद राव का जन्मदिन मनाने इकट्ठा हुए. बर्थडे सेलिब्रेशन की कई सारी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. फोटोज में देखा जा सकता है कि आमिर-किरण दोनों ही बेटे के साथ बैठकर उससे केट करवा रहे हैं. वहीं, कुछ फोटोज में किरण बेटे का बर्थडे केक सजाती नजर आ रही है.

 

आपको बता दें कि आमिर खान और किरण राव का बेटा आजाद अब 10 साल का हो गया है. बेटे की खुशी के लिए एक बार फिर दोनों साथ दिखाई दिए. मशहूर राइटर शोभा डे ने अपने इंस्टाग्राम पर आजाद के बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज शेयर की जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल पर हो गई.

गौरतलब है कि कि किरण राव ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत आमिर खान की फिल्म लगान में बतौर सहायक निर्देशक किया. फिल्म का निर्देशन आशुतोष गोवारिकर ने किया. लगान के दौरान ही किरण की पहली मुलाकात आमिर से हुई थी. इसके फिल्म के बाद से ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थी.

हम आपको बता दें किरण राव ने करन जौहर के चैट शो में खुलासा करते हुए कहा था कि जब वो रीना दत्ता से अलग हुए थे, तो मेरे लिए उनकी जिंदगी में फिट होना बहुत बड़ी चुनौती थी. आमिर जैसे पति के साथ रहना मुश्किल होता है, क्योंकि वो बहुत ही अलग हैं. उनको पार्टीज का शौक नहीं, ना ही वो तेज गाने सुनना पसंद करते हैं.

ध्यान देने योग्य बातें मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों में काफी वक्त से मतभेद चल रहा था. शुरू में उन्होंने अपने बीच के सारे विवाद को दूर करने की कोशिश की लेकिन वो सफल नहीं हुए. इसके बाद उन्होंने तलाक का फैसला लिया. हालांकि, हम आपको बता दें आमिर और किरण ने साफ किया है कि भले ही वो तलाक ले रहे हों, लेकिन वो साथ में काम करेंगे.

 

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *