33 साल के बाद भी नहीं हो सकी इस खूबसूरत अभिनेत्री की शादी, बिन बियाहे बनी दो बेटियों की मां

इस समय के हिंदी सिनेमा की सबसे मशहूर और खूबसूरत अदाकारा रवीना टंडन 26 अक्टूबर को 47 साल की हो गई हैं 90 के दशक में हर फैंस के दिलों पर राज करने वाली रवीना टंडन काजल 1974 में मुंबई में हुआ था. रवीना टंडन की बात करें तो वह अपनी खूबसूरती से ज्यादा अपनी अदाकारी के कारण सुर्खियों का कारण बनी रहे 45 साल की होने के बावजूद रवीना टंडन 25 साल की लड़की की तरह आज भी नजर आती हैं हालांकि रैना टंडन के फिल्म के चर्चे जितने हैं उतने ही उनके अफेयर के भी चर्चे बॉलीवुड गलियारों में मशहूर हैं.

बॉलीवुड के कई अभिनेताओं के साथ रवीना टंडन का अफेयर रहा आज हम आपको रवीना टंडन के तीन सुपर बातें करने जा रहे हैं

अजय देवगन के साथ रहा रिश्ता

भारत के सुपर स्टार अजय देवगन और रवीना टंडन दोनों ने अपने करियर के शुरुआती सालों के दौरान एक-दूसरे के बेहद नजदीक ध्यान देने वाली बात यह है कि जब दोनों एक साथ फिल्मों में काम कर रहे थे तब भी दोनों एक दूसरे के नजदीक आ गए. हालांकि यह रिश्ता जल्दी खत्म हो गया. आपको जानकर हैरानी होगी कि अजय और रवीना का रिश्ता किसी तीसरे शख़्स की वजह से ख़त्म हुआ था और वो कोई और नहीं बल्कि मशहूर अभिनेत्री करिश्मा कपूर थीं. बताया जाता है कि जिस समय अजय रवीना संग रिश्ते में थे तब ही करिश्मा संग फिल्म जिगर में काम करने के दौरान वे उन्हें दिल दे बैठे. ऐसे में रवीना और करिश्मा की राहें अलग हो गई.

अक्षय कुमार के संग लड़ाया खूब इश्क

हिंदी सिनेमा में अक्षय कुमार और रवीना टंडन के प्यार के चर्चे एक समय सबसे ज्यादा मशहूर थे अक्षय कुमार और रवीना ने एक दूसरे के साथ जमकर इश्क लड़ाया था अक्षय कुमार और रवीना टंडन की जोड़ी दर्शकों को भी खूब रास आई. कहा जाता है कि अक्षय और रवीना की सगाई भी हो चुकी थी. हालांकि यह शादी के अंजाम तक नहीं पहुंच पाई. दरअसल उस वक्त अक्षय कुमार का नाम अभिनेत्री रेखा से जुड़ने लगा था इस वजह से रवीना टंडन के साथ उनका रिश्ता टूट गया.

सनी देओल पर आया दिल

अक्षय कुमार से ब्रेकअप के बाद रवीना टंडन का दिल सनी देओल पर आ गया हालांकि इस रिश्ते से बहुत ज्यादा कुछ निकल कर सामने नहीं आया सनी देओल पहले से ही शादीशुदा थे और बताया जाता है कि वह अपनी पत्नी से तलाक लेकर रिश्ता नहीं खत्म करना चाहते थे ऐसे में रवीना और सनी को इस रिश्ते को विराम देना पड़ा.

3-3 दिल लगाने के बाद रवीना टंडन ने साल 2004 में अनिल थदानी से विवाह कर लिया और दोनों की एक बेटी और बेटा है. ध्यान देने वाली बात यह है कि हिंदी सिनेमा में अपने करियर की शुरुआत के दौरान ही रवीना ने पूजा और छाया को साल 1994 इस दौरान रवीना केवल 20 साल की थी.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *