केबीसी में अपने बेटी के सामने भावुक हुए अमिताभ बच्चन , कहा – जब फिल्मों में काम नहीं मिला तो इसने संभाला..

‘कौन बनेगा करोड़पति’ के शुक्रवार के शानदार एपिसोड में अमिताभ बच्चन अपने मुश्किल दौर को याद कर भावुक हो गए। ‘केबीसी’ का 1000वां एपिसोड शुक्रवार को टेलीकास्ट किया गया है।

See the source image

केबीसी के शानदार शुक्रवार के एपिसोड में अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन और पोती नव्या नवेली नंदा मेहमान बनकर आईं। अमिताभ बच्चन ने शो में अपने मुश्किल दौर को याद किया। अमिताभ बच्चन ने बताया कि आखिर किस बात ने उनकी जिंदगी बदल दी।

अमिताभ बच्चन ने केबीसी में बताया, ‘दरअसल 21 साल हो गए। इसकी शुरुआत साल 2000 में हुई थी और उस समय हमें इसकी जानकारी नहीं थी। हर कोई कह रहा था कि आप फिल्म से टेलीविजन पर जा रहे हैं, बड़े पर्दे से लेकर छोटे पर्दे तक, आपकी छवि खराब होगी।

अमिताभ बच्चन ने इसी के साथ कहा, ‘लेकिन हमारे अपने कुछ हालात ऐसे थे कि मुझे लगा कि फिल्मों में जितना काम मुझे नहीं मिल रहा है, लेकिन पहले प्रसारण के बाद लोगों के तरह तरह की प्रतिक्रियाएं आने लगीं तब उन्हें लगा कि पूरी दुनिया बदल चुकी हैं।

See the source image

अमिताभ बच्चन की ये बात सुनने के बाद केबीसी के सेट पर मौजूद सभी दर्शक उनकी जय-जयकार करने लगे। इसके बाद अमिता बच्चन ने बताया कि ‘सबसे अच्छी बात जो मुझे अच्छी लगी वह यह कि हर दिन मुझे अपने सभी कंटेस्टेंट से कुछ न कुछ सीखने को मिला है।’

केबीसी के 1000वें एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने श्वेता बच्चन और पोती नव्या नंदा नवेली के साथ खूब मस्ती की। केबीसी 13 के इस एपिसोड को दर्शकों ने खूब पसंद किया है।

श्वेता बच्चन ने किया खुलासा बिग  बी बहुत कम लोगों से मिलते जुलते हैं

See the source image

आपको जानकारी दे दे कि श्वेता बच्चन ने लोगों को बताया कि उनके पिता यानी अमिताभ बच्चन बहुत कम लोगों से मिलते जुलते हैं। लेकिन केबीसी के समय वो इतने लोगों के मिलते रहते है। अमिताभ बच्चन जब घर पर मौजूद होते है तो बहुत शांत रहते हैं। वे ज्यादा बात नहीं करते है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *