Oops मोमेंट का शिकार हुई सोनम कपूर, पहले फंसी साड़ी और फिर खुल गई शर्ट की बटन

बॉलीवुड में अक्सर देखा गया है कि कई एक्टर एक्ट्रेस कई बार खुद को अलग दिखाने के लिए ऐसे कपड़े पहन लेते हैं कि यह कपड़े उनके लिए कभी-कभी जी का जंजाल बन जाते हैं. कई बार उन्हें बाहर आई मिलती है तो कई बार वह लोगों से ट्रोल भी हो जाते हैं. बता दें कि इन अजीबोगरीब ड्रेसेस की वजह से कई बार कई अभिनेत्रियां ऑप्स मोमेंट का शिकार हो जाते हैं बता दें कि इस लिस्ट में आलिया भट्ट से लेकर सोनम कपूर तक का नाम शामिल है जो ऑप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं.

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है बता दें कि सोनम कपूर अब उन अभिनेत्रियों में शामिल हो चुकी हैं जो कई बार ऑप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं. आपको जानकारी हो कि उनके फैशन सेंस की वजह से उन्हें स्टाइलिश क्वीन कहा जाता है लेकिन इन्हीं स्टाइलों के वजह से सोनम को शर्मनाक स्थिति का सामना करना पड़ा अब बता दें कि सोनम कपूर का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. सोनम कपूर के बारे में हम आपको बता दें कि वह अक्सर अपने आउटफिट को लेकर नए-नए लेकिन कई बार उनका यह अंदाज उन पर ही भारी पड़ जाता है. बता दें की इवेंट में शिरकत करने के लिए सोनम ने ब्लैक एंड व्हाइट प्रिंटेड साड़ी पहनी थी.

गौरतलब है कि मन से स्पीच देने के लिए उनका नाम जब पुकारा गया तो मंच पर जाते समय उनकी साड़ी का पल्लू वही फस गया और वह गिरने लग जाती हैं इस दौरान वहां पर मौजूद लोग उन्हें संभालने की कोशिश करते हैं और इस दौरान उनकी शर्ट का बटन भी खुल जाता है.

इस वीडियो में सांप देखा जा सकता है कि वह लड़का लाती भी नजर आ रही हैं और एक्ट्रेस बार-बार अपने इस दौरान वह अपनी ड्रेस को लेकर असहज भी नजर आ रही हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *