उप्स मोमेंट का शिकार हुई मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण , सोशल मीडिया पर वायरल हुए उनके फोटोज..

बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वो आज इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग के साथ अपने फैशल और स्टाइल के लिए भी फेमअस हैं। लेकिन दीपिका बाकी अभिनेत्रियों की तरह वह भी कई बार ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं। आज इस लेख में हम 2017 का एक किस्सा फिर से बतायेंगे जब वह एक हॉलीवुड फिल्म के प्रोमोशन के लिए गयी थी।

आपको बता दे फिल्म प्रमोशन के वक़्त अभिनेत्री दीपिका पादुकोण हमेशा की तरह बेहद स्टाइलिश ड्रेस पहनकर गयी थी। लेकिन उस वक़्त वह ये भूल गयी कि उनकी ड्रेस काफी बोल्ड किस्म की हैं। जिसके वजह से उन्हें बार-बार अपना ड्रेस ही संभालने में परेशानियाँ झेलनी पड़ी।

फिल्म xXx: रिटर्ण ऑफ जेंडर केज में दीपिका ने वैसे तो जबरदस्त अभिनय किया है। भारत में इस फिल्म के प्रमोशन के वक़्त अभिनेत्री ने सुनहरे रंह का गाउन पहना, जो पीछे से तो बैकेलेस था और आगे से गला भी काफी ज्यादा ही डीप था।

आपको बता दे दीपिका पादुकोण इस ड्रेस में बेहद ग्लैमरस और हॉट नज़र आ रही थी। लेकिन अभिनेत्री की ड्रेस ने उनकी खूब फजीयत कराई। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की इस ड्रेस में सोशल मीडिया पर काफी फोटो और विडियो शेयर की गयी थी।

यह तस्वीरें सोशल मिडिया पर जमकर वायरल हुई थी। हालाँकि जब भी वह इन फोटोज पर नज़र डालती होंगी तब उन्हें निश्चित रूप पर अपनी चयन पर पछतावा होता होगा।

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के आगामी प्रोजेक्ट के बारे में बताया जाए तो अभिनेत्री जल्द ही अभिनेता रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘83’ में दिखाई देंगी। आपको बता दे यह फिल्म भारत के पूर्व वर्ल्ड कप विजेता कप्तान कपिल देव की बायोपिक पर आधारित बनाई गयी है।

इस फिल्म में दीपिका कपिल देव की पत्नी का रोल प्ले करती नज़र आयेंगी। हाल में फिल्म 83 का ट्रेलर रिलीज़ किया गया है। जिसके रणवीर कपिल और दीपिका रोमी के किरदार में दिखाई दे रहे हैं और लोगों को ट्रेलर काफी पसंद आ रहा हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *